उदयपुर मर्डर केस: शबाना आज़मी का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा कहा- ‘दोषियों को मिले सजा’

शबाना आज़मी (Shabana Azmi) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। शबाना अपने एक्टिंग के साथ साथ अपने बयानों के लिए भी अक्सर जानी जाती हैं। मंगलवार को उदयपुर मर्डर केस (Udaipur Murder Case) पर शबाना आज़मी (Shabana Azmi) ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं। उदयपुर मर्डर केस (Udaipur Murder Case) पर कई बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीस ने निंदा की हैं। शबाना आज़मी (Shabana Azmi) अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। वही शबाना आज़मी (Shabana Azmi) ने इस मुद्दे पर भी अपनी राय रखते हुए दोषियों को सजा देने की बात कही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ने इस निर्मम हत्या पर गुस्सा जताया है।

शबाना आजमी का ट्वीट :

शबाना आजमी ने इस निर्मम हत्या पर गुस्सा जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं स्पष्ट रूप से उदयपुर में हुई भीषण हत्या की निंदा करती हूं। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। समाज में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।’

ये हैं मामला :

पूरा मामला यह है की मंगलवार को उदयपुर में स्थित टेलर कन्हैया लाल की गला रेत कर सरेआम हत्या कर दी गई। फ़िलहाल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं इन सबके बीच मृतक कन्हैया लाल की पत्नी यशोदा ने एनडीटीवी को पूरे घटनाक्रम पर अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके पति कन्हैया लाल ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने फिर से अपना काम शुरू करने का फैसला किया।

 

कन्हैयालाल की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड सितारे, अनुपम खेर, कंगना रनौत, लकी अली ने मांगा इंसाफ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.