उदिता गोस्वामी ने करवाई पति मोहित सूरी की जासूसी, पढ़ें पूरी ख़बर

उदिता गोस्वामी ने करायी पति की जासूसी 

उदिता गोस्वामी ने करायी पति की जासूसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी के बारे में खबर आ रही है कि उन्होंने अपने पति मोहित सूरी की जासूसी करवाई है| दरअसल फिलहाल मुंबई में कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के मामले में जांच चल रही है| पुलिस जांच में बुधवार को पुलिस ने पूर्व बॉलिवुड ऐक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से बयान दर्ज करवाया| इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो उन्हें पता चला कि सीडीआर केस में उदिता के पति और बॉलिवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकाला गया था और उदिता गोस्वामी को सौंपा गया था।

उदिता गोस्वामी को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पति मोहित के साथ ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 1 पर पहुंचना पड़ा। पुलिस के मुताबिक, सीडीआर केस में चल रही जांच में पता चला कि उदिता गोस्वामी को कथित तौर परर 2014 में एक वकील के द्वारा मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकल कर दी गई थी।

इस मामले पर ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इन्सपेक्टर नितिन ठाकरे पुष्ठी करते हुए कहा, ‘उदिता को इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।’ वहीँ पुलिस अधिकारियों की माने तो उदिता ने बताया कि वकील ने कथित तौर पर उन्हें कुछ डॉक्युमेंट्स दिए थे और उनसे पूछा था कि उसे चेक करके बताएं कि क्या उन्हें किसी नंबर पर शक है।

ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बयान देते हुए कहा है , ‘हमने बयान दर्ज कर लिए हैं और उनके आधार पर आगे की जांच की जाएगी। उदिता और मोहित ने हमें अपना पूरा सहयोग दिया है।’

यही नहीं बल्कि  मोहित सूरी का कहना है कि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं हैं।

गौरतलब है कि सीडीआर केस में पुलिस ने अब तक कुल मिलाकर 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को साल के शुरुआत में खबर मिली की कुछ निजी जासूस कॉल रिकॉर्ड डिटेल देने के लिए 20 से 50 हजार रुपये लोगों से वसूल रहे है| जिसके बाद ये कदम उठाया गया है|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

View Comments (5)