UMANG 2020: बॉलीवुड स्टार्स ने मुंबई पुलिस के सालाना जश्न में मचाया धमाल, देखें फोटोज

UMANG 2020: बॉलीवुड सितारों ने मुंबई पुलिस के सालाना जश्न में अपने दमदार डांस से धमाल मचा दिया। बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों ने इस समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज की।

UMANG 2020

UMANG 2020: बॉलीवुड सितारों ने मुंबई पुलिस के सालाना जश्न में अपने दमदार डांस से धमाल मचा दिया। बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों ने इस समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज की। मुंबई पुलिस के इस कार्यक्रम में प्रत्येक वर्ष बॉलीवुड के सितारे बढ़चढ़ का हिस्सा लेते हैं। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारे अपने डांस से चार-चांद लगा देते हैं।

सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस कार्य्रकम में ऋतिक रोशन, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय, विद्या बालन, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, सलमान खान, शाहरुख़ खान, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, जॉनी लीवर, प्रियंका चौपड़ा सहित कई बड़े सितारे मौजूद रहे।

UMANG 2020: सलमान खान ने ‘उमंग’ में पहुंचकर बढ़ाई शो की रौनक, तस्वीरें आई सामने

ऋतिक रोशन और नुसरत भरूचा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

उमंग में इस बार सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन सहित अन्य सितारों ने अपने डांस से समा बांध दिया। इस कार्यक्रम की बहुत सी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

UMANG 2020: बॉलीवुड स्टार्स ने ‘उमंग’ में लगाया तड़का, देखें तस्वीरें

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.