Unchai Trailer:’ऊंचाई’ का ट्रेलर हुआ आउट, दोस्त की आखिरी ईक्षा पूरी करने के लिए चार दोस्त पहुंचे माउंट एवरेस्ट

सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) के डायरेक्शन में बनी 'ऊंचाई' (Unchai) की कहानी चार दोस्ती पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर दिल छू देने वाला है. वहीं अब इस फिल्म 'ऊंचाई' (Unchai) का ट्रेलर लांच हो गया हैं.

Unchai Trailer Release: अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unchai) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया गया है. फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद दर्शकों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. पोस्टर की तरह ही दर्शक ‘ऊंचाई’ (Unchai) के ट्रेलर को भी खूब प्यार दे रहे हैं. सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) के डायरेक्शन में बनी ‘ऊंचाई’ की कहानी चार दोस्ती पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर दिल छू देने वाला है.

ये हैं ट्रेलर :

फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unchai) के ट्रेलर की बात करें इसमें परिणीति चोपड़ा एक टूरिस्ट गाइड के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीं पुराने दोस्तों के रोल में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी नजर आ रहे हैं. करीब 2 मिनट 50 सेंकेड के इस ट्रेलर में ये दोस्तों की टोली माउंट एवरेस्ट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में एक सीन है जब डैनी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. उसके बाद अचानक से उनकी मौत हो जाती है. कहानी में दिखाया गया है कि डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे. तभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर और बोमन ईरानी अपने दोस्त की ईक्षा पूरी करने के लिए ‘ऊचांई’ पर जाने के लिए जद्दोजहद करते हैं. यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unchai) में नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा नीना गुप्ता, नफीसा अली और सारिका भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. ये फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Did You Know: ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप होने के बाद पूरी तरह टूट चुके थे विवेक ओबेरॉय, हो गया था डिप्रेशन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.