CM योगी आदित्यनाथ ‘प्रतिज्ञा’ फेम एक्टर की मदद को आए आगे, इलाज के लिए किया 20 लाख देने का ऐलान

योगी आद‍ित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 20 लाख रुपए की सहायता राश‍ि देने करने की घोषणा की है। इस घोषणा पर ट्वीट कर एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने सीएम योगी का आभार जताया है।

यूपी सीएम योगी आद‍ित्यनाथ की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

मन की आवाज प्रतिज्ञा’ फेम एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) बीते कई दिनों से बीमार चल रहे हैं। हाल ही में अनुपम के भाई ने सोशल मीडिया पर मदद की बात भी कही थी। पिछले दिनों खराब तबीयत की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वे किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। वहीं अब अनुपम की मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 20 लाख रुपए की सहायता राश‍ि देने करने की घोषणा की है। इस घोषणा पर ट्वीट कर एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने सीएम योगी का आभार जताया है।

मनोज जोशी ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है ‘अनुपम श्याम जी के इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ जी ने 20 लाख रुपए देने की घोषणा की है। मैं हृदय की गहराईयों से आदरणीय योगी जी का आभार व्यक्त करता हूं।’ इसी के साथ सीएम ने एक्टर के जल्द ठीक होने की भी कामना की है।

इससे पहले एक्टर सोनू सूद और मनोज बाजपेयी ने भी अनुपम की मदद की बात कही। सोनू सूद ने कहा था कि उनकी टीम हॉस्प‍िटल के अध‍िकार‍ियों के साथ लगातार संपर्क में है। वहीं मनोज बाजपेयी ने अनुपम श्याम के पर‍िवार को 1 लाख रुपए की आर्थ‍िक मदद की थी।

अनुपम श्याम ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में उनके काम को काफी सराहा गया था। अनुपम सीरियल ‘डोली अरमानों की’ और ‘कृष्णा चली लंदन’ में भी नजर आ चुके हैं।

रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन का इमोशनल नोट, कहा- 35 साल में पहली बार वो कलाई नहीं…

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.