उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ कराया केस दर्ज, कहा – खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है

पासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हां कहा था, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं. कहा जा रहा है की जब साल 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था. उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था.

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू  (Harnaaz Kaur Sandhu) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. वह इस यमस विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं. खबरें है की हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक केस दर्ज किया गया है.

Harnaaz Kaur Sandhu

उपासना सिंह के हरनाज पर आरोप

दरअसल, एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) ने हरनाज हरनाज़ कौर संधू  (Harnaaz Kaur Sandhu) के खिलाफ एक सिविल याचिका दायर की है. उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हां कहा था, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं. कहा जा रहा है की जब साल 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था. उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था.

Upasana Singh

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने वादा तोड़ दिया.

इस स्टूडियो को उपासना सिंह (Upasana Singh) चलाती हैं. उपासना का कहना है कि, उन्होंने ‘बाई जी कुटणगें’ नाम से पंजाबी फिल्म बनानी थी. इसमें उन्होंने हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) को लीड रोल देना था. एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था. फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था. लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया. उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है.

Harnaaz Kaur Sandhu

मिस यूनिवर्स बनने के बाद खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है

उपासना (Upasana Singh) ने हरनाज  (Harnaaz Kaur Sandhu) पर आरोप लगाते हे कहा हैं कि वह मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है. उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं. इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है. इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है.

Upasana Singh

मीडिया के सवाल झेलने पड़े और इससे गलत इमेज बनती है.

उपासना सिंह (Upasana Singh) का कहना है कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज  (Harnaaz Kaur Sandhu) से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे. हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी. इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया. फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ. फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी. 27 मई 2022 से फिल्म को 19 अगस्त के लिए टला गाया है. फिल्म की कास्ट और क्रू को देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और इससे गलत इमेज बनती है.

Harnaaz Kaur Sandhu

हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है

उपासना (Upasana Singh) ने आगे बताते हे कहा- वह प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली फिल्म पंजाबी में बनाना चाहती थी, लेकिन अब लगता है कि हरनाज संधू  (Harnaaz Kaur Sandhu) को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है. उसे लगता होगा कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बनी है. हरनाज को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह कहां से आई है. उसे पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए. हरनाज ने उनकी फिल्म का एक पोस्ट भी नहीं डाला.

Upasana Singh

हरनाज संधू ने नहीं दिया  बयान

बता दे की उपासना सिंह (Upasana Singh) के इन गंभीर आरोपो पर पर अभी तक हरनाज संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) का बयान नहीं आया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं