Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बदला अपना नाम, जानिए वजह

उर्फी (Urfi Javed ) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है की उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (urfi) से उरफी (Uorfi) कर लिया है। इंग्लिश नाम में उन्होंने एक्सट्रा 'o' जोड़ा है। हालांकि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उच्चारण वही रहेगा।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed )अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उर्फी लुक के यूनिक लुक को पसंद करते हैं। तो कभी उर्फी (Urfi Javed ) अपने लुक के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। उर्फी के हर लुक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी (Urfi Javed ) जावेद को लेकर खंबरे है की उन्होंने अपने नाम के स्पेलिंग चेंज कर लिए, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं।

दरअसल उर्फी (Urfi Javed ) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दि है की उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर उर्फी (urfi) से उरफी (Uorfi) कर लिया हैं। इंग्लिश नाम में उन्होंने एक्सट्रा ‘o’ जोड़ा है। हालांकि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है, लेकिन उच्चारण वही रहेगा।

उर्फी (Urfi Javed ) ने स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हेलो दोस्तों, मैंने अपना ऑफिशियल नाम UORFI रख लिया है। वह उर्फी ही प्रनाउंस होगी। सिर्फ स्पेलिंग में बदलाव है। बस मैं ये कहना चाहती हूं कि लोग अब से इस बात का ध्यान रखें और यही लिखें और इस बात का मैं भी ध्यान रखूंगी। थैंक्यू।’

कहां जा रहा है कि 24 वर्षीय उर्फी  (Urfi Javed )ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उन्हें मनमुताबिक प्रोजेक्ट्स भी नहीं मिल रहे। उनका करियर भी अभी उस हिसाब से नहीं आगे बढ़ रहा, जिस तरह से वह चाहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था। इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली। उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था। लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं