उर्फी जावेद को लेकर RIP वाली पोस्ट हुई वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘संसार में हो क्या रहा है?’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट सेंसेशन के रूप में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस के लाखों फॉलोवर्स हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं।

उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट सेंसेशन के रूप में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस के लाखों फॉलोवर्स हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं।

सुसाइड पोस्ट वायरल होने के बाद अब उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है। एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है।

उर्फी जावेद ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- “RIP उर्फी जावेद। उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं।”

उर्फी जावेद ने लोगों की भद्दी सोच से परेशान होकर यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता व्यक्त की है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है।

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.