उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल! बॉडी पर फोटोज चिपकाकर अजीबो-गरीब लुक में आईं नजर

'बिग बॉस OTT' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी अजीबो-गरीब लुक में नजर आ जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। अपने अजब-गजब स्टाइल को लेकर उर्फी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं तो वहीं ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती। इस बार उर्फी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह कोई ड्रेस नहीं पहनी हैं, बल्कि अपनी तस्वीरें से अपनी बॉडी को छुपाया है।

उर्फी जावेद (फोटो: सोशल मीडिया)

Urfi Javed Video: ‘बिग बॉस OTT’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी अजीबो-गरीब लुक में नजर आ जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। अपने अजब-गजब स्टाइल को लेकर उर्फी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं तो वहीं ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती। इस बार उर्फी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह कोई ड्रेस नहीं पहनी हैं, बल्कि अपनी तस्वीरें से अपनी बॉडी को छुपाया है।

उर्फी जावेद को अब तक आपने कई अतरंगी लुक में देखा होगा, जहां तक कि बिकिनी, मोनोकनि में भी देखा होगा, ब्रालेट में देखा होगा, क्रॉप टॉप से लेकर बैकलेस तक में देखा होगा, लेकिन इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस किसी अंग्रेजी गाने की लिप्सिंग करती दिख रही हैं।

इस दैरान उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों से बनी ड्रेस पहन रखी है और ये तस्वीरें किसी कपड़े पर नहीं लगी हैं, बल्कि एक पतले से धागे से टिकी हुई हैं। वीडियो देखकर हर किसी ने अपनी सिर पकड़ लेंगे। इससे पहले उर्फी ने न्यूड ब्राउन कलर की टाइट फिटेड फ्रंट ओपन शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड नजर आ रही थीं।

Oscar Awards 2022: विल स्मिथ बने बेस्ट एक्टर, Jessica Chastian बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, ऑस्कर से चूकी भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.