उर्फी जावेद भड़कीं अपनी फेक सुसाइड की खंबरो पर , एक शख्स ने की एक्ट्रेस की पोस्ट से छेड-छाड

र्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जंजीर को टॉप जैसा बनाया हुआ था। इसे पहनने की वजह से उनके गले पर लाल निशान पड़ गए थे। उन्होंने अपने गले  के निशआन की फोटो भी शेयर की थी। वही एक यूजर ने उर्फी की उसी फोटो से छेड़-छाड़ की और उनके गले में एक रस्सी लटकता हुआ दिखाया जैसे उर्फी फांसी से लटकी हुई हों।

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है। वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है। जहा उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वही वह अपने लुक को कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। ट्रोलर्स उर्फी पर भद्दे कमेंट्स तो करते ही हैं, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिलती रहती हैं। इस बारे में उर्फी ने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक बार फिर से उर्फी को ये सब झेलना पड़ा है।

Uorfi Javed

यूजर ने उर्फी की पोस्ट से की छेड-छाड

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जंजीर को टॉप जैसा बनाया हुआ था। इसे पहनने की वजह से उनके गले पर लाल निशान पड़ गए थे। उन्होंने अपने गले  के निशआन की फोटो भी शेयर की थी।

Uorfi Javed

शख्स ने लिखा, ‘RIP उर्फी

वही एक यूजर ने उर्फी की उसी फोटो से छेड़-छाड़ की और उनके गले में एक रस्सी लटकता हुआ दिखाया जैसे उर्फी फांसी से लटकी हुई हों। शख्स ने इसके साथ लिखा, ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी बड़ा नुकसान नहीं। इसके आगे पोस्ट में ‘1997-2022’ भी लिखा था। आगे उसी यूजर ने कमेंट किया, ‘उर्फी के हत्यारों के साथ खड़े हैं।‘

Uorfi Javed

मुझे इतनी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं- उर्फी

इसके बाद उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा था, ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे इतनी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये। कमेंट में कहा गया है वह मेरे हत्यारे के साथ खड़ा है।‘

उर्फी ने बताया की ट्रोल न्हे प्रभावित करते है।

पहले भी उर्फी ने एक पोस्ट शेयक कर बताया था की ट्रोल उन्हे कैसे प्रभावित करते हैं ‘लगातार बदमाशी, ट्रोलिंग कभी -कभी मुझे पागल कर देती है। मुझे कई बार नफरत, गालियां, ट्रोल्स, बदमाशी, बलात्कार की धमकी यहा तक की मौत की धमकी, भी मिलती है। मैं रोता हूं, मैं बहुत रोता हूं लेकिन मुझे लगता है कि यही जीवन है। आप बस आपना करते हैं, जो लोग आपको नहीं समझते हैं कि आपको भी कोई फर्क नहीं पड़ता!

https://www.instagram.com/p/Ce7ysh9jSmI/

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी

बता दें की उर्फी जावेद को गूगल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी है। उन्हे इस लिस्ट मे 57वें नंबर पर जगह मिली। उर्फी ने इस लिस्ट में कंगना रनौत, कियारा आडवाणी और जाह्नवी कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया।

Uorfi Javed

बिग बॉस ओटीटी से मिली उर्फी जावेद को पॉपुलैरिटी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था। इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली। उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था। लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

सरगुन मेहता ने प्रेग्नेंसी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग कपल्स से सिर्फ पेरेंट्स बनना ही एक्सपेकट करते है

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं