Urfi Javed: जया बच्चन पर बरसी उर्फी जावेद, पैपराजी को इज्जत ना देने पर कहा- ‘लोग आपका सम्मान नहीं करेंगे’

जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजियों से गलत तरीके से बात करती नजर आईं. उनके इस वीडियो पर उर्फी जावेद भड़कती नजर आई.

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन  (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो पैपराजी को डांटती नजर आई थी. इतना ही नहीं उन्होंने पैपराजी से ये तक कह दिया था कि मैं दुआ करती हूं कि आप लोग गिर जाओ. जया बच्चन की ये बात जनता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी. वहीं अब इस पूरे मामले पर अपने फैशन से सभी को चौंका देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना रिएक्शन दे डाला है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया था 15 करोड़ का पान मसाला ऐड, अक्षय कुमार ने झट से लपक लिया

उर्फी को आया जया बच्चन पर गुस्सा 

उर्फी  ने जया बच्चन  का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, “क्या इन्होंने सच में कहा कि मैं चाहती हूं आप लोग गिर जाओ. कृप्या इनके जैसा बिल्कुल मत बनना. दुआ करते हैं कि हर कोई ऊंचा उठे. चाहे वह कैमरे के पीछे हो या फिर कैमरे के सामने. लोग इस वजह से आपका सम्मान नहीं करेंगे क्योंकि आप बड़ी हैं और बहुत पावरफुल हैं.” उर्फी यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे ये भी लिखा, “लोग आपका सम्मान तब करेंगे जब आप उनके साथ अच्छे रहेंगे. विश्वास करो, मुझे खुद इस बात से गुस्सा आता है जब मैं कुझ ज्यादा ही अपनी बातें कहने लगती हूं. मैं इस बात पर नियंत्रण रखना चाहती हूं. मुझे मालूम है कि मैं बातें बोलकर अपना काम खराब कर लेती हूं, लेकिन मुझसे चुप नहीं रहा जाता. मुझे मालूम है कि हर कोई एक समान स्तर पर नहीं हो सकता है, लेकिन हम सबको ऊपर उठने के लिए कम से कम मौका तो मिल सकता है. ऐसे में हमें आवाज उठाने की जरूरत है.”

जया बच्चन गुस्से में ही आती हैं नजर 

देखा जाए तो जया बच्चन जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो वो गुस्से में ही रहती हैं. कभी बीच सड़क में पैपराजी की वाट लगा देती हैं तो कभी मीडिया पर बरस जाती हैं. उनके स्वभाव की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.