Urfi Javed ने हवा में लहराया पल्लू, साड़ी में देख यूजर्स बोले- ‘कुछ तो तमीज…’

उर्फी जावेद ने अपने स्टनिंग स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार उर्फी का स्टाइल देख आप भी हैरान रह जाएंगे। हमेशा अजीबो-गरीब स्टाइल में दिखने वालीं उर्फी इस बार साड़ी लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने दिन की शुरुआत में ही अपना स्टनिंग वीडियो शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दे दी है। आइये देखें उर्फी जावेद का ये ख़ास वीडियो!

उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपने स्टनिंग स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार उर्फी का स्टाइल देख आप भी हैरान रह जाएंगे। हमेशा अजीबो-गरीब स्टाइल में दिखने वालीं उर्फी इस बार साड़ी लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने दिन की शुरुआत में ही अपना स्टनिंग वीडियो शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दे दी है। आइये देखें उर्फी जावेद का ये ख़ास वीडियो!

उर्फी जावेद ने साड़ी में अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में उर्फी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों को जीत रही हैं। फैंस भी उर्फी के इस अंदाज पर फिदा हो रहे हैं। नए वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनें नजर आ रही हैं। व्हाइट साड़ी को एक्ट्रेस ने पिंक ब्लाउज के साथ कैरी किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद का ब्लाउज काफी स्टाइलिश है, जो उनकी साड़ी को ग्लैमरस टच दे रहा है। वीडियो में वह अपनी साड़ी का पल्लू हवा में लहराती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। फैंस को भी उर्फी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

उर्फी जावेद अधिकतर बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स में ही नजर आती हैं। वहीं इस बार एक्ट्रेस को साड़ी में देखकर उनके कई फैंस खुश नजर आ रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। इसी के चलते उनके वीडियोज और फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं।

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल! किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.