Urfi Javed Video: टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो, फैंस भी हुए हैरान

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। बिग बॉस OTT से लोकप्रियता हासिल करने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर से अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो लेकर आई हैं। उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। बिग बॉस OTT से लोकप्रियता हासिल करने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर से अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो लेकर आई हैं। उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद टॉपलेस लुक में कमर मटकाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उर्फी अपनी जुल्फों को लहराते हुए खुले मैदान में वॉक कर रही हैं। इसके बाद उर्फी अचानक से पलटती है। जैसे ही उर्फी पटलती है तो हर किसी की सांसे थम जाती हैं।

बता दें वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने नीले रंग की ब्रा पहनी हुई है जिसे वो बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट भी करती है। उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘हम शोर मचाते हुए’।

बता दें उर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं। 25 साल की उम्र में उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी करती रहती हैं।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने साड़ी लुक में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें फोटोज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.