फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए पहला ऑडिशन दिए थे विक्की कौशल, लेकिन इस वजह से हुए रिजेक्ट

यहां से विक्की कौशल का नाम इन सेलिब्रेटियों की लिस्ट में शामिल हो गया जो रोजाना ही मीडिया की सुर्खियां बने होते हैं। चलिए अब कुछ बातें विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की कर लेते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए पहला ऑडिशन दिए थे विक्की कौशल, लेकिन इस वजह से हुए रिजेक्ट
अभिनेता विक्की कौशल (फोटो इंस्टाग्राम)

विक्की कौशल की फिल्म उरी जितनी बार भी देखो जी ही नहीं भरता। इस फिल्म में विक्की कौशल के काम की खूब तारीफ हुई। चंद कुछ सालों में ही विक्की कौशल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊपर आया। आज एक्टिंग की दुनिया में अभिनेता का बड़ा नाम है। ऐसा नहीं है कि विक्की कौशल के लिए ये सब इतना आसान था। एक इण्टरव्यु में विक्की कौशल ने अपनी जिदंगी से जुड़े कुछ तथ्य बताए। विक्की ने बताया कि उन्होंने कई जगहों पर फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था सभी ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

भाग मिल्खा भाग फिल्म के लिए विक्की कौशल ने ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें ना लेकर निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा ने फरहान अख्तर का चयन किया। मात्र 30 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कारोबार किया।

साल 2005 में आई मसान फिल्म के साथ विक्की कौशल ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और यहीं से इनके अभिनय को एक अलग ही राह मिली। फिल्म ने इंटरनेशल लेवल पर कई अवार्ड्स अपने नाम भी किए। उसके बाद राजी और फिर संजू फिल्म के साथ कौशल ने सभी की जुबान पर अपना नाम जमा दिया। कमाई की बात करें तो बता दें कि राजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 195 करोड़ रूपये कमाए जबकि संजू फिल्म का कलेक्शन 585 रहा।

यहां से विक्की कौशल का नाम इन सेलिब्रेटियों की लिस्ट में शामिल हो गया जो रोजाना ही मीडिया की सुर्खियां बने होते हैं। चलिए अब कुछ बातें विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की कर लेते हैं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर गजब की कमाई की है और करते जा रही है। अब तक इस फिल्म ने 180 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। कमाई का ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

देखें विक्की कौशल की तस्वीरें

View this post on Instagram

Dirty dancing…

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

View this post on Instagram

Heads up. Suit up. Let’s go for a take! 🎬

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply