‘उरी’ अभिनेत्री यामी गौतम ने हासिल की बड़ी शाबाशी , बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारीयों ने किया सम्मान

अपनी इस उपलब्धि पर यामी का कहना है कि 'मै बहुत खुश हूँ कि मै इस फिल्म के जरिए बीएसएफ का हिस्सा बन सकी हूँ। बीएसएफ सबसे पहली पंक्ति है जो हमारे देश की रक्षा दुश्मनो से करती है।

  |     |     |     |   Published 
‘उरी’ अभिनेत्री यामी गौतम ने हासिल की बड़ी शाबाशी , बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारीयों ने किया सम्मान

अभिनेत्री यामी गौतम के लिए ये घड़ी किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। यामी गौतम का सम्मान बीएसएफ के जवानो द्वारा किया गया। जी हां, यामी गौतम अपनी फिल्म उरी के प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंची हैं जहां अभिनेत्री ने बीएसएफ के जवानो से मुलाक़ात भी की। ख़ास बात ये है कि उरी फिल्म में यामी गौतम के काम से बीएसएफ इतने खुश हैं कि उन्होंने अभिनेत्री का सम्मान तक कर डाला। बीएसएफ के वरिष्ठ पदाधिकारी ने यामी गौतम के सम्मान में उन्हें शील्ड दिया और शाबाशी भी। यामी को सम्मान मिलते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। यामी खुद को गर्वित महसूस कर रही हैं।

अपनी इस उपलब्धि पर यामी का कहना है कि ‘मै बहुत खुश हूँ कि मै इस फिल्म के जरिए बीएसएफ का हिस्सा बन सकी हूँ। बीएसएफ सबसे पहली पंक्ति है जो हमारे देश की रक्षा दुश्मनो से करती है। मुझे इन्होने सम्मान दिया मै खुद को गर्वित महसूस कर रही हैं। हम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जहाँ भी गए सभी जगह बहुत सारा प्यार मिला। जिन लोगों ने देश के लिए काम किया है हमने उनसे भी मुलाक़ात की। उन्होंने ने भी हमारे काम की सराहना की।’

तस्वीर में देखिए यामी गौतम को मिला सम्मान

यामी गौतम की फिल्म उरी ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। ये यामी गौतम की ऐसी दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ी हुई। इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ की फिल्म काबिल ने भी कई तरह के रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर बनाए। अपनी अगली फिल्म के चयन को लेकर यामी गौतम काफी गंभीर हैं। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेता के किरदार और एक्टिंग की तारीफ़ खूब हुई है।

यामी की पिछली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। इस पर अभिनेत्री का कहना है कि ये नया दौर राइटर्स और डायरेक्टर्स का आया है जो नई कहानियां लेकर आए हैं और हम उन पर विश्वास कर रहे हैं, और उसी हिसाब से चल रहे हैं। अगर कहानी अच्छी है और दर्शकों के दिल को छू रही है तो अब बजट का कोई फर्क नहीं पड़ता। ‘

देखें यामी गौतम की तस्वीरें

View this post on Instagram

Nothing beats the warmth of black and white 📸

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

https://www.instagram.com/p/BtL-cmqlIK3/

View this post on Instagram

Truly Rangeela re at #umang2019 🌈💃📸

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply