उरी बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन: जानिए पहले दिन कितना कमा सकती है विक्की कौशल की फिल्म

अक्षय राठी ने बताया कि बॉक्स ऑफिस के नजरिए से, 'उरी एक ऐसे मुद्दे पर पर फिल्म है जोकि एक घाव की तरह है और हर भारतीय इसे बहुत फील करता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबको खींच कर लाएगी।'

विक्की कौशल की फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक का एक सीन।

‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ साल 2019 की पहली सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसका ट्रेलर और लोगों के बीच फिल्म की उत्सुकता को देखकर यहीं लगता है। उरी दसर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पोटेंशियलनेस इसे अकेले रिलीज करने में सफलता दिलाई है। ऐसा फिल्म इग्ज़िबिटर अक्षय राठी का कहना है।

फिल्म 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। भारतीय सेना 18 जवान शहीद होने के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था। अक्षय राठी ने बताया है कि फिल्म रिलीज होते के साथ ही 7 करोड़ की कमाई कर सकती है, जोकि विक्की कौशल की फिल्म के बहुत ही अच्छी है।

अक्षय राठी ने बताया कि बॉक्स ऑफिस के नजरिए से, ‘उरी एक ऐसे मुद्दे पर पर फिल्म है जोकि एक घाव की तरह है और हर भारतीय इसे बहुत फील करता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबको खींच कर लाएगी।’ राठी विक्की कौशल को आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव से तुलना करते हैं।

वह कहते हैं कि हर एक्टर की एक जर्नी होती है, जहां से वह शुरू करता है और एक स्टार बनता है। विक्की उसी जर्नी पर है। उसने ऐसे कैरेक्टर के रोल निभाएं हैं जो लोगों से जुड़ते हैं। हम संजू, राजी मनमर्जियां जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को देख सकते हैं। वह उसकी अलग पहचान बनाते हैं। लोग जानते हैं कि विक्की एक अच्छा एक्टर है।

यहां देखिए फिल्म का एक वीडियो…

 

अक्षय राठी ने कहा कि विक्की के लिए यह समय आगे बढ़कर खेलने और मूवी करने का है। बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल, राजकुमार राव या आयुष्मान खुराना की तरह से या तो अच्छा होगा या बुरा होगा। हालांकि लोग उसे पसंद करते हैं और उससे जुड़ाव रखते हैं। फिल्म का कटेंट विक्की कौशल की मदद करेगा और उसे बहुत जल्द ही स्टार बनाएगा।

आपको बता दें कि फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।  फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल की दमदार एक्टिंग है। फिल्म में कई जबरदस्त डायलॉग्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।आपको प्राउड फील कराएंगे।

यहां देखिए विक्की कौशल का वीडियो…

यहां देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें….

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।