‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के इस एक्टर की हुई अचानक मौत, फिल्म में अहम भूमिका निभाते आए थे नजर

इसी साल आई विक्की कौशल की फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक एक्टर नवतेज हुंडल की मौत हो गई है। इस फिल्म में ये एक अहम किरदार में नजर आए थे। उनकी बेटी स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आती हैं।

नवतेज हुंडल और उनकी बेटी अवंतिका हुंडल(फोटो:इंस्टाग्राम)

इस साल आई विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म की सफलता के बाद इस एक्टर का बॉलीवुड करियर एक अलग ऊंचाई पर पहुंच गया। क्रिटिक से लेकर ऑडियंस तक सभी ने इसकी जमकर तारीफ की थी। इसमें विक्की के साथ यामी गौतम और मोहित रैना लीड रोल में नजर आए थे। सभी एक्टर ने इसमें बेहतरीन काम किया था।

इसी फिल्म में एक एक्टर नजर आए थे, जिन्होंने इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ये एक्टर थे नवतेज हुंडला। आपको जानकर दुख होगा कि नवतेज हमारे बीच नहीं रहे हैं। आपने बिल्कुल सही पढ़ा। उनके मौत की खबर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोशिएशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उनकी बेटी भी पॉपुलर टीवी सीरियल का हिस्सा हैं। आप भी जानिए किस रोल में नजर आए थे कौन हैं उनकी बेटी।

स्टार प्लस के इस शो में नजर आती हैं उनकी बेटी
‘उरी’ फिल्म में नवतेज गृहमंत्री के किरदार में नजर आए थे। उनकी मौत की खबर देते हुए सीआईएनटीएए ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘श्री नवतेज हुंडल का यूं अचानक हमसे दूर जाना काफी दुखदायी है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। उनका दाह संस्करा 11 बजे प्रकाश नगर के जोगेश्वरी (वेस्ट) के ओशिवरा क्रिमाटोरियम में की जाएगी।’ आपको बता दें कि हुंडल की दो बेटियां हैं।

इस फिल्म के अलावा ये एक्टर अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ और संजय दत्त की ‘खलनायक’ में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि उनकी एक बेटी अवंतिका हुंडल स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका के किरदार में नजर आती हैं। नवतेज का यूं जाना वाकई में काफी दुखभरा है। यकीनन पूरा बॉलीवुड उन्हें काफी मिस करेगा।

फिल्म ‘उरी’ ने कमाए थे इतने करोड़ रुपये
लगभग 42 करोड़ के बजट में बनी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए थे। ‘राजी’ के बाद विक्की कौशल की ये दूसरी ऐसी फिल्म थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। इस फिल्म को आदित्य धर ने निर्देशित किया था। इस फिल्म को लिखने का काम भी आदित्य ने ही किया था। ये फिल्म इंडियन आर्मी के एक रियल लाइफ सर्जिकल स्ट्राइक से प्रेरित होकर बनी थी।

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।