रिलीज के एक हफ्ते बाद लीक हुई विक्की कौशल की फिल्म उरी, धड़ल्ले से ऑनलाइन हो रही डाउनलोड

फिल्म उरी से सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले विक्की कौशल और यामी गौतम की उरी का लिंक ऑनलाइन लीक हो गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म का लिंक जोरों से डाउनलोड किया जा रहा है।

फिल्म उरी के एक सीन में एक्टर विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म उरी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। फिल्म सिनेमाघरों में अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच फिल्म के ऑन लाइन लीक होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर फिल्म उरी को लीक कर दिया गया है। हालांकि अभी तक फिल्म मेकर्स का इसको लेकर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

तमिलरॉकर्स साउथ की फिल्मों को लीक करने के लिए फेमस है। तमिलरॉकर्स पाइरेसी वेबसाइट के लिए जानी जाती है। ये वेबसाइट फिल्म के रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को लीक कर देता है। इससे पहले तमिलरॉकर्स वेबसाइट बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जीरो को भी ऑनलाइन लीक कर चुका है।विक्की कौशल की इस फिल्म का लिंक हर जगह सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। जोकि धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है।

तमिलरॉकर्स को हाईकोर्ट के आदेश का भी कोई असर नहीं पड़ा है। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेटा रिलीज के वक्त हाईकोर्ट ने इसपर लगाम लगाने के लिए इस वेबसाइट के डोमेन को रद्द कर दिया था। लेकिन फिर भी विक्की कौशल और यामी गौतम की ये फिल्म लीक का शिकार हो गई । हालांकि इससे पहले उरी की टीम ने फिल्म को लीक से बचाने के लिए फिल्म का लिंक खुद टोरेंटो वेबसाइट में डाल दिया था। इसमें उन्होंने 4GB का एक वीडियो डाला था। डाले गए वीडियो को लोग धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है।

देखिए उरी की टीम द्वारा टोरेंट वेबसाइट पर डाला गया वीडियो…

इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाला गया है। वीडियो में विक्की कौशल और उनकी फिल्म उरी की टीम पाईरेसी से लड़ने का एक शानदार प्लान बनाया है साथ ही लोगों को फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का मैसेज दिया है। डाले गए इस वीडियो को डाउनलोड करने के बाद कुछ और ही वीडियो सामने आता है। हालांकि उरी टीम की पुरजोर कोशिशों के बाद ही तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को अपनी वेबसाइट पर लीक कर ही दिया है। अभी इसको लेकर फिल्म मेकर्स का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

देखिए यामी गौतम का ये वीडियो…

देखिए एक्टर विक्की कौशल की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।