विक्की कौशल की फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक ने पद्मावत, संजू और सिंबा को इस मामले में दी पटखनी

विक्की कौशल, यामी गौतम की फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने इस एक मामले में 'पद्मावत', 'संजू' और 'सिंबा' को पटखनी दे डाली है।

विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना स्टारर फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म दो हफ्ते में करीब 134 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। इसके साथ ही फिल्म ने एक मामले में पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘पद्मावत’, ‘संजू’ और ‘सिंबा’ को पछाड़ दिया है। दरअसल फिल्म के पहले हफ्ते के कलेक्शन की तुलना में दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में गिरावट की दर पर गौर किया जाए तो यह गिरावट महज 12.22 फीसदी है। यह प्रतिशत इन तीनों सुपर-डुपरहिट फिल्मों की तुलना में काफी कम है।

बताते चलें कि ‘पद्मावत’ के पहले और दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में करीब 58.26 फीसदी, ‘संजू’ के कलेक्शन में 54.24 और ‘सिंबा’ के कलेक्शन में 59.14 की कमी का अंतर देखा गया था। वहीं ‘उरी’ ने भले ही इन फिल्मों के मुकाबले कम कमाई की हो, लेकिन पहले और दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में महज 12 फीसदी की गिरावट का अंतर इस फिल्म को इस एक मामले में आगे रखता है। दूसरे हफ्ते भी यह फिल्म ट्रेंड कर रही है। बहुत कम मामलों में देखने को मिला है कि किसी फिल्म को दूसरे हफ्ते भी इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हो।

बताते चलें कि उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक अपने तीसरे हफ्ते में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म की कमाई का आंकड़ा देखते हुए फिल्म समीक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो सकती है। साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धार ने किया है। फिल्म के लीड रोल में अभिनेता विक्की कौशल की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वह इसमें भारतीय सेना के अफसर की भूमिका में हैं। यामी गौतम इंटेलिजेंस अफसर का किरदार निभा रही हैं तो दिग्गज अभिनेता परेश रावल फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के रोल में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों फिल्म की टीम ने सेनाध्यक्ष बिपिन रावत के आवास पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की थी। इस दौरान एनएसए अजित डोभाल भी वहां मौजूद थे।

देखें विक्की कौशल की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।