उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक ने तोड़ा दंगल और बाहुबली-2 का ये रिकॉर्ड, जानिए 10 दिन में कमाए कितने रुपए

'उरी' ने जिस तरह 'बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है। इसने बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी फिल्म आमिर खान की 'दंगल' और प्रभास की 'बाहुबली-2' को पछाड़ दिया है। फिल्म ने अब तक 108.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

  |     |     |     |   Updated 
उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक ने तोड़ा दंगल और बाहुबली-2 का ये रिकॉर्ड, जानिए 10 दिन में कमाए कितने रुपए
उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने तोड़ा दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड।

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस पर अब तक धमाल मचा रही है। फिल्म ने दस के दिन बाद ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने अब तक 108.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ‘उरी’ ने जिस तरह ‘बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है। इसने बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी फिल्म आमिर खान की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली-2’ को पछाड़ दिया है।

उरी ने भारतीय सेना के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित है। फिल्म ने रिलीज होने के बाद से लोगों पर अपनी छाप छोड़ी और फिल्म क्रिटीक ने फिल्म की तारीफें की। विक्की कौशल की परफॉर्मेंस को भी ऑडियंस और फिल्म क्रिटीक ने काफी सराहा है। डायरेक्टर आदित्य धर की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर पकड़ बना रखी है और एक बेंचमार्क स्थापित किया है।

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म की कमाई अभी और होना बाकी है। उरी ने पहले सप्ताह के मुकाबले दूसरे सप्ताह अधिक कमाई की है। उन्होंने लिखा कि उरी ने दूसरे सप्ताह में 37.96 करोड़ रुपए जबकि पहले सप्ताह में 35.73 करोड़ रुपए की कमाई हुई। ‘दंगल’ और ‘बाहुबली-2’ की कमाई दूसरे हफ्ते बहुत कम थी।

दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ा

पिछले तीन साल में ‘दंगल’ और ‘बाहुबली-2’ बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म रही, जिसने 387.38 करोड़ रुपए और 510.99 करोड़ रुपए की कमाई की। बावजूद इसके उरी ने दंगल और बाहुबली-2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। उरी इकलौती ऐसी फिल्म है, जिसने दूसरे सप्ताह में पहले हफ्ते से ज्यादा कमाई थी।

विक्की कौशल और यामी गौतम ने जताई खुशी

विक्की कौशल और यामी गौतम उरी की सफलता से बहुत खुश हैं। उन्होंने इसके लिए ऑडियंस के प्रति आभार भी व्यक्त किया। विक्की कौशल ने कहा कि कठिन परिश्रम का फल ऑडियंस के प्यार के रूप में मिला जोकि हमारे प्रयास को सफल बनाता है। वहीं यामी गौतम ने कहा कि सफलता अंतिम चीज नहीं है, असफलता घातक नहीं है, यह के साहस है जो लगतार चलता रहता है। आप सभी को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद।

यहां देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🎯

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

View this post on Instagram

Like a dark cloud with silver lining…

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

View this post on Instagram

IAM#WHATSNEXT . GraziaCoolList2018

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply