‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ का एक और वीडियो रिलीज, देखें विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग

उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। आरएसवीपी मूवीज़ ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'यह जंग हमने शुरू नहीं की थी, मगर इसे खत्म अब हम ही करेंगे।

आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

जिस फिल्म का दर्शकों का लंबे समय से इंतजार था। जो फिल्म लोगों में देशभक्ति का जज्बा पैदा करेगी। असली घटना पर आधारित उस फिल्म के रिलीज होने में महज 9 दिन रह गए हैं। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने विक्की कौशल अभीनीत ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri-The Surgical Strike) का एनर्जी से लेस एक और वीडियो रिलीज कर दिया है।

आरएसवीपी मूवीज ने फिल्म का एक वीडियो ट्विवटर पर जारी किया है, जिसमें विक्की कौशल अपने साथियों की मौत का बदला लेने के लिए अपनी लीडरशिप में आर्मी के ऑपरेशन की तैयारी कर रहे हैं। आरएसवीपी मूवीज़ ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘यह जंग हमने शुरू नहीं की थी, मगर इसे खत्म अब हम ही करेंगे। #HowsTheJosh #URITheSurgicalStrike #URIJan11 #URI2019 #URIin9Days।’

उरी हमले के बदले के रूप में पाकिस्तान पर 2016 में भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित इस फिल्म में हमलों एवं घटनाओं के ओरिजनल फुटेज शामिल किए गए है। इन फुटेज में दो साल पहले भारतीय सेना द्वारा चलाए गए ऑपरेशन को दिखाया गया है।

हाल ही में, रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भारतीय सेना और सशस्त्र बल भी ट्रेलर और फिल्म के अब तक रिलीज हुए कंटेंट की सराहना कर रहे हैं। उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ विक्की कौशल की पहली एक्शन फिल्म है। फिल्म में विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे बड़े कलाकार हैं।

आपको बता दें कि भारतीय सेना ने 2016 में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने 19 भारतीय सैनिकों को शहीद कर दिया था। जिसके प्रतिशोध में भारतीय सेना उरी में सर्जिकल स्ट्राइक का ऑपरेशन चलाती है। फिल्म इसी घटना पर आधारित है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

 

देखिए फिल्म की तस्वीरें…

 

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।