उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक देख जोश में आईं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, थियेटर में लगाए जय हिंद के नारे

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' देखने के बाद थियेटर में ही लोगों से पूछा, 'हाउ इज द जोश'। लोगों ने इसका जवाब हाइ सर कह कर दिया। रक्षा मंत्री ट्वीट कर विक्की कौशल और यामी गौतम की तारीफें की।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण थियेटर में उरी दः सर्जिकल स्ट्राइक देखते हुए।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उरी हमले के दौरान लड़ने वाले जवानों के साथ रविवार को विक्की कौशल और यामी गौतम स्टरार फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ बेंगलुरु के बेलंदूर स्थित सेंट्रल स्पीरिट मॉल को देखा। फिल्म देखने के बाद उन्होंने फोटोज और वीडियोज के कई सीरिज पोस्ट की और बताया कि वार विट्रन के साथ थियेटर में फिल्म देखी।

अपने अगले ट्वीट में रक्षा मंत्री फिल्म को पॉवर पैक्ड मूवी बताया और फिल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम और मोहित रैना की ब्रिलिएंट परफॉर्मेंस बताया। इसके बाद उन्होंने एक एनर्जेटिक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि सिनेमा हॉल में एनर्जी रिचार्ज हो गई।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसके बाद एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह सिनेमा हॉल में मौजूद लोगों से पूछते हुए नजर आ रही हैं,’हाउ इज द जोश?’ जो कि फिल्म ‘उरी दः सर्जिकल स्ट्राइक’ का एक डायलॉग है। वहां मौजूद लोग पूरे जोश के साथ जवाब देते हैं,’हाइ सर।’ इतना उन्होंने वहां जय हिंद का नारा भी लगाया।

इससे पहले रक्षा मंत्री जब थियेटर में जा रही थीं, तो वहां मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया और भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लाए। रक्षा मंत्री के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए विक्की कौशल और यामी गौतम ने उन्हें थैंक्यू कहा। सोशल मीडिया पर रक्षा का यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

यहां देखिए निर्मला सीतारमण का ट्वीट

प्रधानमंत्री ने पूछा  ‘हाउ इज द जोश’

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा में जमा हुए फिल्मी सितारों और अन्य लोगों के सामने भी विक्की कौशल की फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के आइकॉनिक स्लोगन ‘हाउ इज द जोश’ को कोट किया। आपको बता दें कि फिल्म 2016 के उरी अटैक पर आधारित यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई और अभी तक सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म और इसके कास्ट की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।

यहां देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।