विक्की कौशल के लिए यूपी से आई खुशखबरी, योगी सरकार ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को किया टैक्स फ्री

फिल्म उरी में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' कोउत्तर प्रदेश सरकार ने उत्तरी राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। सरकार का कहना है की सभी को इस फिल्म को देखना चाहिए।

  |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल के लिए यूपी से आई खुशखबरी, योगी सरकार ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को किया टैक्स फ्री
फिल्म के सेट से विक्की कौशल

देश भक्ति की भावना से झकझोंर कर रख देने वाली विक्की कौशल और यामी गौतम फेम फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्सऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ दो बड़ी फिल्मों के बाबजूद, फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला रही है। देशभक्ति से प्रेरित फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी बेस्ड फिल्म है। साल 2016 में एलओसी के पार पाकिस्तान सीमा से लगे आतंकी लॉन्चपैड्स को सर्जिकल स्ट्राइक में ढेर कर दिया गया था।  फिल्म में परेश रावल, यामी गौतम, विक्की कौशल,मोहित रैना अहम भूमिका में हैं।

फिल्म ‘उरी’  में विक्की कौशल के अभिनय को हर किसी के द्वारा सराहा जा रहा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें एक तोहफा देने का निर्णय किया है। कैबिनेट की बैठक में सोमवार को माननीय मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ की तरफ से फिल्म को एक बड़ा तोहफा दिया गया है। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को सरकार ने उत्तरी राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।

आयोजित बैठक में योगी आदित्यनाथ ने कहा ”यह देश की सच्ची घटना सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म है। फिल्म को राज्य में जीएसटी से छूट देने का फैसला लिया गया है। यह फिल्म देश की वीरता के बारे में लोगों को बताती है। राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण इस फिल्म को प्रत्येक व्यक्ति को देखना चाहिए।”

आपको बता दें आदित्य धर के निर्देशन में बानी फिल्म साल 2016 में राज्य जम्मू कश्मीर के उरी प्रान्त में पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा 17 वीर सेनानियों की मत्यु,और भारत द्वारा पाकिस्तानियों को मुँहतोड़ जबाब के रूप में ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी सच्ची पटकथा है। 18 दिनों में ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्सऑफिस पर 150 करोड़ कलेक्शन किया है।

बताते चलें कि फिल्म में विक्की कौशल का किरदार बहुत ही दमदार है। मसान, राजी, संजू जैसी हिट फिल्में देने के बाद विक्की कौशल की झोली में उरी एक बेहतरीन फिल्म साबित हुई है। अब देखना ये होगा की ये फिल्म विक्की कौशल के करियर के ग्राफ को किन ऊचाइयों तक लेकर जाती है।

यहां देखे विक्की कौशल की लेटेस्ट तस्वीरें

View this post on Instagram

🦓

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

यहां देखे हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply