उर्मिला मातोंडकर ने श्रीदेवी को लेकर किया खुलासा, बताया- ‘जुदाई की शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थीं श्रीदेवी’

जुदाई में श्रीदेवी के साथ उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की मुख्य भूमिका में थे. अब उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म 'जुदाई' में को-स्टार रहीं श्रीदेवी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

श्रीदेवी (Shridevi) अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेस में से एक रहीं. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दीं. इन हिट लिस्ट में श्रीदेवी की ‘जुदाई’ (Judaai) भी शामिल है. जुदाई में श्रीदेवी के साथ उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुख्य भूमिका में थे. अब उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म ‘जुदाई’ में को-स्टार रहीं श्रीदेवी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में एक डांस रियलिटी शो में एक्ट्रेस उम्रिला मातोंडकर गेस्ट बनकर शिरकत करने पहुंचीं. जहां उन्होंने एक कंटेस्टेंट को प्रेग्नेंट महिला बनकर एक्ट करते हुए देखा. कंटेस्टेंट के इस एक्ट को देखकर उर्मिला को फिल्म जुदाई के सेट की याद आ गई. उन्होंने बताया कि जब वो और श्रीदेवी साथ में शूटिंग कर रहे थे उस दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं.

कंटेस्टेंट के एक्ट को देखने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने कहा, जब जुदाई फिल्म की शूटिंग के वक्त एक गाने की शूटिंग कर रही थीं तो उस दौरान दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं. उस दौरान श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था.

बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी इस डांस रियलिटी शो पर गेस्ट बनकर नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन के चलते शो में आईं जहां पर उर्मिला मातोंडकर ने जाह्नवी को उनकी मां के बारे में बातें की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के हाल ही में ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई दीं. जाह्नवी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं अब जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ में नजर आएंगी. इसमें राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर संग पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ का भी जाह्नवी कपूर के प्रोजेक्ट में शामिल है. इसमें जाह्नवी वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के हाथों पर छाया मेंहदी का लाल रंग, पूरी की रस्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.