Urvashi Rautela and Rishabh Pant Controversy: उर्वशी रौतेला ने बोला छोटू भैया, ऋषभ पंत ने कहा दीदी पीछा छोड़ो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में हैं. इन दोनों के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Urvashi Rautela and Rishabh Pant Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में हैं. इन दोनों के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच अब चर्चा हो रही है कि दोनों का अफेयर चल रहा है. आइये जानते हैं आखिर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद कैसे शुरू हुआ.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने एक इंटरव्यू ‘मिस्टर आरपी’ यानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक किस्सा सुनाया था. जिसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. उर्वशी ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी. नई दिल्ली में पूरे दिन शूटिंग खत्म कर के वापस दिल्ली आई थीं तो मिस्टर RP होटल मिलने आये. हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते मैं थककर सो गई थीं और मिस्टर RP काफी इंतजार करते रह गए थे.

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

इसके बाद ऋषभ पंत चुप नहीं बैठे और उन्होंने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को तगड़ा जवाब दिया. सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ. इस इंस्टा स्टोरी में लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ दो दीदी, झूठ बोलने की भी कोई हद होती है.’

ऋषभ पंत के जवाब के बाद तो उर्वशी रौतेला बेहद भड़क गई और उन्होंने भी ऋषभ की वायरल पोस्ट पर जवाब दिए बिना चैन नहीं लिया. उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा “‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग.” अपने इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

इसके बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने विवाद को शांत करने के लिए मीडिया से बातचीत करते हुए अपने और ऋषभ पंत के बीच शुरू हुए विवाद को लेकर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी है. जब रिपोर्टर ने उर्वशी से सवाल किया कि “मैं सीधे सवाल करता हूं…” जिस पर उर्वशी रौतेला कहती हैं कि सीधी बात नो बकवास…” और हाथ जोड़ते हुए माफ़ी मांगती हैं.

मीडिया पर्सन उर्वशी रौतेला से साफ़-साफ़ पूछता है कि क्या आर. पी. के लिए कोई मैसेज है आपके पास? जिस पर उर्वशी I Am Sorry. बोलती नजर आ रही हैं. उर्वशी हँसते हुए कहती हैं कि मेरे पास बोलने के लिए और कुछ नहीं हैं.

लेकिन लेकिन, रुकिए, जो आपने समझा वैसा नहीं था. ये माफ़ी ऋषभ पंत के लिए नहीं थी. ऐसा खुद उर्वशी ने क्लियर किया. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मीडिया पर गुस्सा फूटा. उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया पर सवाल उठाते हुए लिखा कि “इन दिनों आधिकारिक समाचार और लेख तथाकथित मेम पेज (Meme Page) फिल्मों या टीवी शो की तुलना में अधिक स्क्रिप्टेड हैं !! मैनें जो सॉरी बोला था वो मेरे फैंस और चाहने वालों के लिए था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था… I am Sorry.”

वहीं अब आज ऋषभ पंत के जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday’ पोस्ट भी आया है. 4 अक्टूबर 2022 को ऋषभ पंत के 25वें जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सबका ध्यान आकर्षित किया है. एक्ट्रेस ने ‘Happy Birthday’ के कैप्शन के साथ फ्लाइंग किस करते हुए एक रील शेयर की है. सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि ये पोस्ट भारतीय क्रिकेटर के लिए की गई है.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.