बोल्ड ड्रेस में नज़र आयीं उर्वशी रौतेला तो ट्रोलर्स ने दी ढंग के कपड़े पहनने की सलाह 

ये क्या पहना उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस देख भड़के लोग 

ये क्या पहना उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस देख भड़के लोग

उर्वशी रौतेला ने  हाल में ही एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए| दरअसल उर्वशी ने बोल्ड ड्रेस पहना था जिस्मिन उनका क्लिवेज दिख रहा था लेकिन इन्स्टा पर जैसे ही उन्होंने अपनी पिक शेयर की तो उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया| यहाँ देखिये उनकी ये तस्वीर-

करण वाही और उर्वशी रौतेला स्टारर ‘हेट स्टोरी’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। खास बात यह है कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ अब 2 मार्च की जगह 9 मार्च की रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब ये फिल्म चार मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म दो मार्च को रिलीज होने वाली थी।

ये फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की ‘हेट स्टोरी’ सीरिज की चौथी कड़ी है।  इस  फिल्म में उर्वशी के साथ अभिनेता करन वाही मुख्य भूमिका में हैं। आज उर्वशी ने सोशल मीडिया के जरिए नई डेट का ऐलान किया है।  उर्वशी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। विशाल पांड्या. टी-सीरीज। इस फिल्म की बाकी की तीन कड़ियां काफी पसंद की गयी थी और हिट भी हुयी थीं।  इसलिये इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार रहेगा।  इन फिल्मों की विशेषता इनकी बोल्डनेस है, जिसके लिये दर्शक इन फिल्मों को देखने सिनेमाहॉल तक खिंचे चले जाते हैं।

बता दे कि, फिल्म का डायरेक्शन विशाल पांड्या ने किया है। बता दें, इस फिल्म से एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं जिन्हें ‘डैडी कूल मूंडे फूल’ और ‘टाइगर’ के लिए पहचाना जाता है। इसके अलावा फिल्म में करण वाही, उर्वशी रौतेला, सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी अहम किरदारों में नजर आएंगे। हेट स्टोरी 4 से टेलीविजन एक्टर करण वाही भी डेब्यू कर रहे हैं। करण टीवी के जाने माने एक्टर हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में शुरु हुई थी और अब फिल्म बनकर लगभग तैयार हो गई है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।