उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच के बारे में कहा “मैं उसे पर्सनली नहीं जानती”

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को सगाई की बधाइयां दी। रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में हार्दिक और उर्वशी एक दुसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन 2019 आते ही हार्दिक के सगाई वाले खबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया हैं।

हार्दिक, नताशा और उर्वशी रौतेला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को सगाई की बधाइयां दी। रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में हार्दिक और उर्वशी एक दुसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन 2019 आते ही हार्दिक के सगाई वाले खबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया हैं। वहीँ उनके ढेर सारे दोस्तों ने उन्हें सगाई की बधाइयां भी दी है।उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि आप दोनों को सगाई की बधाईयां। आपके रिलेशनशिप में ढेर सारा प्यार हो…”

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में, उर्वशी ने कहा- “अगर दो प्यार करते हो और वे लोग एक हो रहे हो तो, हमें इसका जश्न मनाना चाहिए, नाहीं कि कंट्रोवर्सी बढ़ाना चाहिए।” हार्दिक से दोस्ती के बारे में कहती है कि “हम दोनों अच्छे दोस्त थे, और कुछ भी नहीं, मैं दवा मांगती हूँ कि उनकी ज़िन्दगी में ढेर सारी खुशियां हो।”

ये भी पढ़े: हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच की बिकिनी फोटो लोगों को आई बेहद पसंद, कमेंट किया-‘नमस्ते भाभीजी’

जब उर्वशी से पुछा गया की नताशा के बारे में… उन्होंने फट से कहा- “मैं नताशा को पर्सनली नहीं जानती। मैं पागलपंती के प्रमोशन के वक़्त सिर्फ एक बार मिली हूँ। हमने निजी जीवन पर बातचीत नहीं की है। मुझे लगता है वह अच्छी लड़की होगी।”

आपको बता दें, नताशा और उर्वशी नच बलिये के सेट पर मिले थे। जब वह बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शो की हिस्सा थी। सिरद उर्वशी ही नहीं, हार्दिक का नाम एली एवराम और ईशा गुप्ता के साथ भी जोड़ा जा चूका है।

Hardik Pandya ही नहीं इन Cricketers ने भी Actress से शादी, दखें वीडियो