उर्वशी रौतेला ने कोरोना की जंग में दिए 5 करोड़ रुपए, लॉकडाउन के दौरान डांस कर जुटाई रकम

बॉलीवुड के सितारों ने अबतक करोड़ों रुपए की राशि दान कर दी है। इस लिस्ट में अब ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की भी नाम जुड़ गया है। उर्वशी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी तरफ से 5 करोड़ रुपए दान दिए हैं।

उर्वशी रौतेला और कोरोना योद्धाओं की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट काल में बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद को आगे आ रहे हैं। गरीब मजदूर वर्ग की सहायता के लिए बॉलीवुड के सितारों ने अबतक करोड़ों रुपए की राशि दान कर दी है। इस लिस्ट में अब ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की भी नाम जुड़ गया है। उर्वशी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी तरफ से 5 करोड़ रुपए दान दिए हैं। उर्वशी ने कोरोना से जंग के लिए यह रकम लॉकडाउन के दौरान डांस करके जुटाई है।

उर्वशी ने लॉकडाउन के दौरान एक डांस क्लास का ऑनलाइन आयोजन किया था। इस आयोजन से उर्वशी को 5 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। उर्वशी की Tik Tok से हुई कमाई का हिस्सा है।

PM मोदी के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर प्रकाश राज ने कसा तंज, इस एक्ट्रेस ने कहा- 15 लाख ही दे दो

उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के माध्यम से फैन्स को बताया कि वह वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने जा रही हैं, जो सबके लिए फ्री है।

उन्होंने अपनी इस पोस्ट में कहा था कि जो भी डांस वर्कआउट या वेट लॉस के लिए (जुम्बा, लैटिन डांस) सीखना चाहते हैं वो टिक टॉक पर उन्हें फॉलो करें। इसी के साथ पोस्ट में उन्होंने हर व्यू के काउंट किए जाने की भी जानकारी दी थी। उर्वशी की इस डांस क्लास में करीब 18 मिलियन लोग पहुंचे। इससे उर्वशी को 5 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी जो उन्होंने कोरोना के लिए दान कर दी।

प्रसून जोशी ने कोरोना पर लिखी शानदार कविता, अबकी बोले- शर्म की बात है…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.