टोनी कक्कड़ के इस सॉन्ग में उर्वशी रौतेला का दिखेगा धूम अवतार, जॉन अब्राहम कर रहे हैं लॉन्च होने का इंतजार

म्यूजिक कंपनी टी सीरिज ने अपने आने वाले सिंगल सॉन्ग का पहला लुक जारी किया है। इस सॉन्ग का नाम बिजली की तार (Bijli Ki Taar Song) है। इस सॉन्ग में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दिखाई देंगी। जॉन अब्राहम भी इस सॉन्ग को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला के नए सॉन्ग का फर्स्ट लुक। (फोटोः ट्विटर)

म्यूजिक कंपनी टी सीरिज ने अपने आने वाले सिंगल सॉन्ग का पहला लुक जारी किया है। इस सॉन्ग का नाम बिजली की तार (Bijli Ki Taar Song) है। इस सॉन्ग में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दिखाई देंगी। इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ ने गाया है। उन्होंने इस सॉन्ग को लिखा भी है और इसका म्यूजिक भी कंपोज किया है। इसका लुक, एक्ट्रेस और सिंगर का नाम देखने के बाद लोग इस गाने का वीडियो रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टी-सीरिज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सॉन्ग के एक मोशन पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में टोनी कक्कड़ ने और उर्वशी रौतेला दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में इस सॉन्ग के लॉन्च डेट का भी खुलासा किया है। यह सॉन्ग 16 सितंबर को लॉन्च होगा। ऑडियंस के साथ-साथ एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham Video) भी इस म्यूजिक वीडियो को देखने के लिए के बेसब्र हैं और लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम के साथ काम किया है। इस फिल्म को टी-सीरिज ने प्रोड्यूस किया है।

यहां देखिए, उर्वशी रौतेला और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग का फर्स्ट लुक-

म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं जॉन अब्राहम

उर्वशी रौतेला इस म्यूजिक वीडियो (Urvashi Rautela Music Videos) में बाइकर के किरदार में दिखेंगी। वह रेस भी लगाती हुई नजर आएंगी। उन्होंने जॉन अब्राहम को बताया कि उनका ये म्यूजिक वीडियो उनके धूम लुक से इंस्पायर है। इसके बाद जॉन अब्राहम ने इस वीडियो को देखने के बेताब हो रहे हैं। जॉन अब्राहम से हुई बात को याद करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा, ‘मैंने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ पागलपंती (Pagalpanti Movie) की शूटिंग की है और मैंने उन्हें बताया कि यह मेरा सबसे अच्छा डांस वीडियो आने वाला है और मेरा लुक उनके धूम लुक से प्रेरित है। जॉन अब्राहम सच इस वीडियो को देखने को बेसब्र हैं।’

बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

बोनी कपूर के गलत तरीके से छूने पर उर्वशी रौतेला ने दिया शॉकिंग रिएक्शन…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।