उर्वशी रौतेला मालदीव में समुद्र किनारे हॉट अंदाज़ में आई नजर, सोशल मीडिया पर की शेयर बिकिनी पहने फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों एक्सोटिक प्लेस मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है। मालदीव (Maldives) की खूबसूरत वादियों में से बहुत ही खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर की है।

उर्वशी रौतेला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों एक्सोटिक प्लेस मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है। मालदीव (Maldives) की खूबसूरत वादियों में से बहुत ही खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर की है। उर्वशी रौतेला ने बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। शेयर की हुई तस्वीरमें उर्वशी समुद्र किनारे मस्ती करते नजर आ रही है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर (Urvashi Rautela Instagram) जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें ब्लू कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला कैप्शन में लिखती है- ‘Maldives water got me glistening 🌊 A little break in paradise 🦋🐬🐳🎽🏝🤍 📸 उर्वशी की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने मनाया 26वां जन्मदिन, शेयर की हॉट तस्वीरें, देखें फोटोज

वहीँ उर्वशी ने एक ओर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बोट में दिखाई दे रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखती है- ‘शार्क 🦈’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ है। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 25 फरवरी को अपना 26वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन पर खुद को विश करते हुए उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीर शेयर की थी।

Hardik Pandya ही नहीं इन Cricketers ने भी Actress से शादी, दखें वीडियो