कम नहीं हो रहा है उर्वशी रौतेला का दुःख, सैड पोस्ट शेयर किया अपना प्यार, ट्रोल बोले- भाभी फिनाइल पी लेंगी!

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बेहद सैड कैप्शन दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
कम नहीं हो रहा है उर्वशी रौतेला का दुःख, सैड पोस्ट शेयर किया अपना प्यार, ट्रोल बोले- भाभी फिनाइल पी लेंगी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बेहद सैड कैप्शन दिया है. उर्वशी की इस पोस्ट को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों को यूजर्स ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ लिंक करके देख रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (urvashi Rautela) ने अपनी पहली तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है “आइना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया.” इसके साथ एक्ट्रेस ने सैड ही तस्वीर शेयर की है. वहीं दूसरी तस्वीर के साथ उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा- कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए, की किसी की तड़प पर किसी को, तरस ही ना आए..!! 💔

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ में हो गई है अर्जुन कपूर की एंट्री? फिल्म मेकर्स ने बताई सच्चाई

urvashi rautela

इतना ही नहीं इन दोनों तस्वीरों के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लव उर्वशी हैश टैग दिया है. फोटोज में उर्वशी पास ही में गुलाबों का गुलदस्ता रखकर बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर मायूसी छाई है. एक्ट्रेस की पोस्ट पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लग रहा है कि उन्हें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धोखा दे दिया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के हाथ से निकला बिग बॉस! अब ये बॉलीवुड अभिनेता करेगा शो को होस्ट

उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है ‘ऐसा नक्को बोलो जी तुम, अफसोस होरा मेकू, ऋषभ पंत से मैं बात करता हूं. ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद आता हमारे ग्राउंड खेलने. मैं समझा देता हूं.’ इसी के साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा ‘मिस यूनिवर्स भी क्रश के लिए वेट करती हैं, और हम तो फिर भी आम लोग हैं.’

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो सभी हदें पर करते हुए लिखा- ‘ऋषभ भइया, भाभी फिनाइल पी लेंगी.’ एक शख्स ने उर्वशी की पोस्ट पर लिखा- ‘मैम प्लीज किसी का इंतजार मत कीजिए. वक्त आने पर सब बदल जाते हैं.’

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022: ये है शरद पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त, चांद निकलते ही जरूर करें ये एक काम; मिलेगा शुभ फल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply