म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए जब उर्वशी रौतेला ने पिया सिगार, तभी सेट पर ऐसा कुछ हुआ था जिससे सबके उड़ गए होश

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसकी वजह से अन्य कलाकारों की तरह उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी अपने घर में ही कैद है। हालही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान जब उर्वशी रौतेला ने पिया था सिगार

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। जिसकी वजह से अन्य कलाकारों की तरह उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी अपने घर में ही कैद है। लेकिन एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं, और लॉकडाउन के दौरान तो वह लगातार कई वीडियो शेयर कर रही हैं। अगर आप उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते होंगे तो आपको पता होगा एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पोस्ट फैंस का दिल चुरा लेती है। हालही में, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिगार पीती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, यह वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का है। इस सॉन्ग में उन्हें सिगार पीना था। लेकिन शूट के समय सेट पर ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से सबके होश उड़ गए।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा है, ‘मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है.’ यह वीडियो योयो हनी सिंग और और सुखबीर के गाने ‘गल बन गई’ के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है। इसमें उर्वशी रौतेला को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है, और उन्हें सिगार पीना था।

 

वह कोशिश करती हैं, और उन्हें कितनी मुश्किल पेश आ रही है यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है। लेकिन शूट करते-करते अचानक से उनसे सिगार उनके उप्पर ही गिर जाता है। इस पर सेट पर हंगामा मच जाता है। इस वीडियो को अब तक लगभग 11 करोड़ बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े: मिलिए ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी सीरीज़ ‘कहने को हमसफ़र है सीज़न 3’ की खूबसूरत स्टारकास्ट से

उर्वशी रौतेला इस साल दो मूवी में नजर आने वाली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब नई रिलीज डेट आने का इंतजार है। उनकी पहली मूवी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़े: Lockdown के बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो ‘मिर्जापुर’ का उठा रहे हैं लुफ्त, शेयर किए दिलचस्प रिएक्शन

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: