उर्वशी रौतेला ने खुद को पतला दिखाने के लिए अपनी तस्वीर को किया फोटोशॉप… लोगों ने पकड़ी चोरी और उड़ाया मजाक

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो रही हैं. एक तरफ भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं.

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो रही हैं. एक तरफ भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं तो दूसरी तरफ वो जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस बार उर्वशी अपने नए फोटोज को लेकर टट्रोलिंग का सामना कर रही हैं.

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. अब इन फोटोज को लेकर यूजर्स का कहना है कि उन्होंने फोटोज में खुद को स्लिम दिखाने के लिए फोटोशॉप का सहारा लिया है. इसी के चलते उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बाद अब उर्वशी खुद की फोटोज को लेकर ही ट्रोल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Big B: दिवालिया हो गए थे अमिताभ बच्चन, लेकिन खुद्दारी ऐसी कि धीरू अंबानी से मदद लेने से कर दिया था इंकार

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी नई फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनकी नई फोटोज पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और निशाना साधा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस बार उर्वशी ने खुद को स्लिम दिखाने के लिए फोटोशॉप का सहारा लिया है. जो उनकी फोटोज में साफ़ दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि असली राज परदे में छुपा है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि परदे सीधे करने के चक्कर में कुछ और ही हो गया है. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इन फोटोज को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

उर्वशी रौतेला की इन नई फोटोज में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगा चुनरी में नजर आ रही हैं. उर्वशी ने एक साथ कई फोटोज शेयर किये हैं. इन फोटोज में उर्वशी (Urvashi Rautela) बेहद सुन्दर लग रही हैं. लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.