Valentines Day: उर्वशी रौतेला वैलेंटाइन डे पर वीडियो शेयर कर बोलीं-पहले आप बोलो I love You! देखें Video

उर्वशी रौतेला ने वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

उर्वशी रौतेला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नाम भी जुड़ गया है। उर्वशी रौतेला का वीडियो भी सामने आ गया है। उर्वशी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला ने वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Happy Valentine Day 2020 Wishes: वैलेंटाइन्स डे पर अपने लव पार्टनर को इन शायरी, मैसेज और कोट्स से करें विश

उर्वशी रौतेला का वायरल वीडियो:

वायरल हो रहे उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला जिद पर अड़ी दिख रही हैं और कह रही हैं कि पहले आप आई लव यू बोलो। इससे पहले उर्वशी रौतेला का यह अंदाज फैन्स ने नहीं देखा था। बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं और इस मामले में वो सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं।

Happy Valentine Day 2020: वैलेंटाइन डे क्यों मनाते है? जानें इतिहास और इसका महत्व

इस वीडियो के साथ उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है कि This Valentine Week Delhi girls be like: Aap bolo I LOVE YOU bas ek baar bol do.  उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.