Uunchai: सामने आया परिणीति चोपड़ा का लुक, खास दोस्त और पहले को-स्टार ने शेयर किया ‘ऊंचाई’ का पोस्टर

सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से उनके होम प्रोडक्शन राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'ऊंचाई' (Uunchai) परिणीति चोपड़ा की इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ है.

Uunchai: इस साल की बहुचर्चित और मेगा स्टार्स फ़िल्म ऊंचाई (Uunchai) अपनी फिल्म के 5 मुख्य किरदारों के पोस्टर को मीडिया में उतार चुकी हैं और अब राजश्री लेकर आ गई हैं उनकी फिल्म की सबसे चुलबुली और उम्र में सबसे छोटी लेकिन अदाकारी में बड़ी सुपरस्टार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का पोस्टर. जिसे सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में परिणीति के साथ अभिनय पारी की शुरुवात करने वाले उनके पहले और खास स्टार अभिनेता अर्जुन कपूर ने  शेयर किया है. अर्जुन ने सोशल मीडिया पर परी के इस लुक को शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं.

सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से उनके होम प्रोडक्शन राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘ऊंचाई’ (Uunchai) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ है. फ़िल्म 11.11.22 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

आपको बता दे कि फिल्म ऊंचाई के सेट पर ही परिणिति ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे होने की वर्षगांठ मनाई थी. इतना ही नही परिणीति (Parineeti Chopra) ने ‘ऊंचाई’ फ़िल्म के दौरान अपने अनुभव को ‘फिल्म स्कूल’ भी कहा और वो अपने प्रशंसकों को ऊंचाई फिल्म से जुड़ी हर अपडेट अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दे रही थी.

बाकी सभी कैरेक्टर्स पोस्टर्स की तरह परिणीति (Parineeti Chopra) का ऊंचाई लुक भी दो झलकियों में बंटा हुआ है. कहा जाता है कि फिल्म में वह एक ट्रेक गाइड की भूमिका में है, उनकी आँखों में दृढ निश्चय और आत्मविश्वास है। पोस्टर की दूसरी झलक में, परिणीति के अंदर की खुशी को साफ देखा जा सकता हैं. उनके चेहरे पर उनकी जिंदादिली साफ झलक रही हैं. परिणीति की टैगलाइन में लिखा है- ‘लिबरेशन वाज़ हर ओनली मोटिवेशन.’ वाकई परिणीति को इतने मंझे हुए सितारों के बीच देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

आज परिणीति के पोस्टर के साथ, सभी की निगाहें अब 18 अक्टूबर को लाइव होने वाले ट्रेलर पर है. राजश्री द्वारा एक के बाद एक लांच किए गए किरदारों के पोस्टर्स से लोगों में उत्सुकता है, और अब फैंस इस पल का इंतेजार कर रहे हैं कि ट्रेलर में क्या-क्या होगा.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) , बोमन ईरानी (Boman Irani), सारिका (Sarika), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत ये फिल्म, भावनाओं, रिश्तों और उम्र की बेफ़िक्री का जश्न मनाने का वादा करती हैं, जिसमे डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी खास किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.