Uunchai: दिवाली पर जश्न‌ मनाते नज़र आई फिल्म ऊंचाई की टीम, चारों दोस्तों ने मिलकर मचाई धूम

दिवाली धूमधाम से मनाते नजर आए ऊंचाई फिल्म के स्टार्स. हाल ही में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बमन‌ ईरानी और डैनी डेंग्ज़ोप्पा साथ में दिवाली विश करते नजर आए.

दोस्ती का‌ रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जो तमाम रिश्तों से अलहदा और बढ़कर होता है. फ़िल्म ‘ऊंचाई’  (Uunchai) में साथ काम‌‌ करने वाले कलाकार – अमिताभ बच्चन, अनुपम‌ खेर, बमन ईरानी और डैनी डेंग्ज़ोप्पा का‌ आपसी रिश्ता भी‌ कुछ ऐसा ही है जो साथ में फ़िल्म‌ की शूटिंग करने और शूटिंग पर समय व्यतीत करने से परे है. ऐसे में ये चारों उम्दा कलाकार ख़ुशियों और रौशनी के त्यौहार दिवाली के जश्न को साथ मनाने का सुनहरा मौका कैसे छोड़ सकते थे भला. यहां हम इन चारों सितारों के हाथों में फुलझड़ी लिये एक-दूसरे‌ की ज़िंदगी को रौशन करते हुए महसूस कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

दिवाली के उत्सव के बीच अमिताभ बच्चन, अनुपम‌ खेर, बमन‌ ईरानी और डैनी डेंग्ज़ोप्पा ने‌ अपने फ़ैन्स से एक ख़ास अपील भी‌ की है.‌ फ़िल्म के तमाम कलाकारों ने‌ लोगों से प्रदूषणमुक्त और शोरमुक्त दिवाली मनाने‌ की गुज़ारिश‌ की है. वैसे भी दिवाली बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है और ऐसे में इस‌ त्यौहार को शोर और प्रदूषण से मुक्त रखना हमारी ज़िम्मेदारी है. ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

ऊंचाई टीम

इस दिवाली पर आप भी सुख, समृद्धि और ख़ुशियों की ‘ऊंचाई’ प्राप्त करें और दिवाली का त्यौहार अपने करीबियों और दोस्तों के साथ मनाएं. वहीं बात फिल्म की करें तो इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सूरज बड़जात्या ने. इस फिल्म में इन कलाकारों के अलावा परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ये भी पढ़े: मीका सिंह और करण कुंद्रा की वजह से ट्रोलिंग की शिकार हुईं रीवा अरोड़ा की मां को आया गुस्सा, बजा डाली सबकी बैंड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.