चेरी लेदर ड्रेस में Vaani Kapoor ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, बोल्ड लुक में शेयर की तस्वीरे!

वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में वानी चेरी लेदर ड्रेस में नजर आ रही है। ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। इस ड्रेस में वाणी (Vaani Kapoor) का किलर फिगर साफ दिख रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अकसर अपने हॉट और सेक्सी लुक कि वजह सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते है। वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर वाणी कपूर(Vaani Kapoor)  की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में वानी चेरी लेदर ड्रेस में नजर आ रही है। ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। इस ड्रेस में वाणी का किलर फिगर साफ दिख रहा है। वाणी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ग्लॉसी लिपस्टिक और ओपन सट्रेट हेयर के साथ कैरी किया है। वाणी (Vaani Kapoor)की इन तस्वीरों ने पोस्ट होते ही, सोशल मीडिया धमाल मचा दिया। फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे है।

बता दें की वाणी कपूर (Vaani Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का धयान अपनी और खींच लेती है। वाणी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखेंगी। इस फिल्म में वाणी कपूर  रणबीर कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आयेंगे। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वाणी के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं