Vaani Kapoor का दिखा ब्लैक डीप नेक ड्रेस बोल्ड अंदाज , वायरल हुई तस्वीरें

वाणी कपूर Vaani Kapoor  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वाणी Vaani Kapoorब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमे वह बेहद सेकसी लग रही है। ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है।

वाणी कपूर  Vaani Kapoor  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। वाणी कपूर  Vaani Kapoor  आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद करते है। वाणी कपूर  Vaani Kapoor  की तस्वीरें आए दिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक बार फिर वाणी कपूर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

ब्लैक डीप नेक ड्रेस में वाणी कपूर

दरअसल, वाणी कपूर Vaani Kapoor  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वाणी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमे वह बेहद सेकसी लग रही है। ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। वाणी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ग्लॉसी लिपस्टिक और ओपन सट्रेट हेयर के साथ कंप्लीट किया है। वाणी की इन तस्वीरों ने पोस्ट होते ही, सोशल मीडिया धमाल मचा दिया। फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfLSqHEvPC7/?hl=en

सोशल मीडिया पर वाणी की फैन फॉलोइंग

बता दें की वाणी कपूर Vaani Kapoor  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का धयान अपनी और खींच लेती है। वाणी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। उनके इंस्टा पर 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

फिल्म शमशेरा में रणबीर के साथ पहली बार दिखेंगी वाणी

वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’  Shamshera में दिखेंगी। इस फिल्म में वाणी कपूर Vaani Kapoor  रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और संजय दत्त Sanjay Dutt लीड रोल में नजर आयेंगे। फिल्म में संजय दत्त Sanjay Dutt , दरोगा शुद्ध सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि वाणी, Vaani Kapoor  सोना के किरदार में नजर आएंगी. रणबीर और वाणी इंडस्ट्री की नई ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक होंगे। वाणी के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। यह फिल्म 22जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

shamshera

Palak Tiwari का Ibrahim के बाद इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम, मां श्वेता को भी है ये रिश्ता पसंद!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं