शमशेरा के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर का बोल्ड अंदाज, डांस दीवाने जूनियर्स के सेट से तस्वीरे हुई वायरल

12 जुलाई यानी कल मंगलवार को वाणी कपूर टीवी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर अपनी  आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन लिए पहुंची, इस दौरान वाणी का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। वाणी शीयर कोर्सेट टॉप और पिंक बेलबॉटम पैंट पहने नजर आई जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी। ऑफ शोल्डर डीपनेक टॉप में एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ रहा था

  |     |     |     |   Published 
शमशेरा के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर का बोल्ड अंदाज, डांस दीवाने जूनियर्स के सेट से तस्वीरे हुई वायरल

वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक है वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर काफी सुर्खियोंमें है। वाणी कपूर  इस समय जमकर फिल्म की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान वाणी कपूर  का लगातार सेक्सी और बोल्ड अंदाज देखने लायक है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान की नकी तस्वीरे आए दिन  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक बार वाणी  ने अपने लुक से इंटरनेट का पारा चढा दिया है।

Vaani Kapoor
Vaani Kapoor

शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर वाणी कपूर का बोल्ड अंदाज

दरअसल, 12 जुलाई यानी कल मंगलवार को वाणी कपूर टीवी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन लिए पहुंची, इस दौरान वाणी का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। वाणी शीयर कोर्सेट टॉप और पिंक बेलबॉटम पैंट पहने नजर आई जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी। ऑफ शोल्डर डीपनेक टॉप में एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ रहा था, जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा था।

Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor

 

वाणी कपूर  सेकसी अंदाज

वाणी  ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ब्लश्ड चीक्स, ग्लॉसी लिप्स और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया था, जो उन्हे और भी ग्लैमरस टच दे रहा था। वाणी कपूर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देती नजर आईं। इस शो के सेट से वाणी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही हैं। फैंस वाणी की तस्वीरो पर जमकर लाईक और कमेंट कर रहे है।

रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस वाणी कपूर 

Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor

फिल्म की बात करें तो वाणी फिल्म ‘शमशेरा’ में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आएंगी। यह पहली बार है जब वाणी कपूर  रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। वाणी के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।इस फिल्म में दोनों के अलावा एक्टर संजय दत्त भी अहम किरदार में है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Vaani Kapoor with Ranbir kapoor
Vaani Kapoor with Ranbir kapoor

रानी चटर्जी ने व्हाइट सूट में दिखाया जलवा, अप्सरा सी खूबसूरत आईं नजर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply