जूनियर एनटीआर के जापान पहुंचने पर गूंजा ‘वंदे मातरम’, ‘RRR’ की स्क्रीनिंग के दौरान वायरल हुआ ये वीडियो!

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस जापान में उनको देखने के बाद झूम उठे. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विदेश में भी फिल्म के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस उनको लेकर क्रेजी हैं.

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है. जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस उनको देखने के बाद झूम उठते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विदेश में भी फिल्म के साथ-साथ जूनियर एनटीआर के फैंस उनको लेकर क्रेजी हैं. यह पढ़े: Double XL: हुमा कुरैशी ने ‘डबल एक्सएल’ के लिए बढ़ाया अपना 20 किलो वजन, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं डर गई थी…’

वायरल हुआ वीडियो :

दरअसल, हाल ही में डायरेक्टर एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज के लिए जापान पहुंचे हैं. इस दौरान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर एनटीआर (Junior NTR) ने इवेंट में मौजूद अपने फैंस से भी मुलाकात की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ फैंस ने एक्टर के साथ सेल्फी ले रहे हैं, कुछ ने ऑटोग्राफ लिया और कुछ फैंस तो रोते भी नजर आते हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

ऐसे किया स्वागत :

वहीं डिविवि एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल के जरिए भी एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें ‘आरआरआर’ (RRR) के लिए जापान में फैंस का क्रेज देखा जा सकता है. ये फैंस अपने हाथ में एक झंडा लेकर उनका स्वागत करते नजर आते हैं, जिसमें ‘वन्दे मातरम’ लिखा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है की जापान में RRR के प्रीमियर पर कोरिया से आई एक फैंस भी शामिल है.

ऑस्कर की रेस में:

गौरतलब है कि, फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के अलावा राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. पूरी दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी ये फिल्म ऑस्कर की रेस में भी शामिल है.

यह पढ़े: Akanksha Puri And Mika Singh: वोहती बनी आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की नहीं होगी शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.