हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल पूरे होने पर वरुण धवन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद!!

वरुण धवन आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया को हाल ही में आठ साल पूरे हो गए हैं । इस फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला एक सपोर्टिंग किरदार के रूप में नजर आए थे और उन्होंने अंगद नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में काम करने के बाद सिद्धार्थ सभी लोगों के बीच छा गए थे।

आलिया भट्ट और वरुण धवन की साल 2014 में आई फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। हाल ही में इस फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं। जिसके चलते फिल्म के लीड अभिनेता वरुण धवन ने अपने सभी फैंस के लिए एक प्यारी सी पोस्ट को शेयर किया और उनके सभी फैंस को उनकी वह पोस्ट काफी पसंद आ रही है। वरुण धवन बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं और उन्हें हाल ही में उनकी फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था। वरुण अक्सर अपने कूल अंदाज और अपनी बातों से लोगों का दिल जीत ही लेते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को वरुण धवन ने किया याद

8 साल पहले रिलीज हुई फिल्म में वरुण के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे। हालांकि सिड ने इस फिल्म में एक सपोर्टिंग अभिनेता का रोल अदा किया था । इस फिल्म के दौरान ही वरुण धवन सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग से बेहद प्रभावित हुए थे और वह उनके फैन बन गए थे । वरुण धवन ने बिग बॉस 13 में भी सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की थी, अब एक बार फिर उनकी फिल्म के 8 साल पूरे होने पर वरुण ने सिद्धार्थ को याद किया क्योंकि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है। वरुण के फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया।

सिद्धार्थ शुक्ला थे सभी के फेवरेट

इस फिल्म में एक सपोर्टिंग रोल में नजर आने के बावजूद भी सिद्धार्थ शुक्ला अपने गजब के अभिनय के दम पर सभी दर्शकों के बीच छा गए थे । फिल्म के 8 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर 8 इयर्स ऑफ सिड एस अंगद ट्रेंड होने लगा । फिल्म की पूरी टीम भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बहुत इमोशनल हो रही है। वरुण धवन ने सिद्धार्थ को याद करते हुए अपनी एक पोस्ट में लिखा है , ‘ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल …एक बहुत ही खास फिल्म है । लेकिन आज मैं इसे इसलिए याद करता हूं क्योंकि इस फिल्म में मुझे सिड के साथ टाइम बिताने का समय मिला था। वह दिल का बहुत अच्छा था, प्रोटेक्टिव था और काम व दोस्तों के लिए बहुत पैशनेट भी था । फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद वरुण के लिए कमेंट बॉक्स में प्यार लुटा रहे हैं।

इस किरदार से सिद्धार्थ ने बनाई थी अपनी पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला अपने सभी फैंस के दिलों पर राज करते थे ।उनका निधन 2 सितंबर 2021 को हार्ट के कारण हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के सबसे हिट सीजन 13 के विनर थे। सदा आपके से पहले भी कलर्स चैनल के टीवी सीरियल बालिका वधू में शिवराज सिंह शेखर का किरदार निभाने के लिए लोगों से बहुत सराहना मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा ही उनके फैंस के दिलों में जीवित हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।