Varun Dhawan का ‘बवाल’ लुक हो रहा है वायरल, जानिये क्या है इनके स्वैग के पीछे का राज़!

हाल ही में निर्माता साजिद नादियाडवाला ने एक जबरदस्त कास्टिंग का एलान किया और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित लव स्टोरी 'बवाल' के लिए जेन-जेड सेंसेशंस वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उसके लिए फाइनल किया।

  |     |     |     |   Updated 
Varun Dhawan का ‘बवाल’ लुक हो रहा है वायरल, जानिये क्या है इनके स्वैग के पीछे का राज़!

हाल ही में निर्माता साजिद नादियाडवाला ने एक जबरदस्त कास्टिंग का एलान किया और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित लव स्टोरी ‘बवाल’ के लिए जेन-जेड सेंसेशंस वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उसके लिए फाइनल किया।

ऐसे में यह पहली बार है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा। इस उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहा है यह फैक्ट कि इस फिल्म को प्रशंसित फिल्ममेकर नीतेश तिवारी डायरेक्ट कर रहें है। हाल ही में फिल्म के सेट से वरुण धवन की कुछ पिक्चर्स लीक हो गई है, जिसने सबको एक्साइटेड कर दिया है।

बवाल के सेट की इन लीक तस्वीरों में वरुण रॉयल एनफील्ड पर बैठे रिप्पड जीन्स में बेहद डैसिंग लग रहें है। बता दें, फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है और यह तस्वीरें भी लखनऊ की सड़कों पर ली गई है।

दिलचस्प बात यह है कि मेगा-कैनवास फिल्म की शूटिंग 3 भारतीय लोकेशन्स और 5 यूरोपीय देशों में की जाएगी, जिसमें पेरिस भी शामिल है।

ऐसे में फिल्म वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बीच इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री का वादा करती यह फिल्म खूबसूरत विसुअल्स के साथ एक ग्रेट स्टोरी लाइन पेशस करेगी, जिसके पीछे नितेश तिवारी जैसे शानदार निर्देशक हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बावल’ 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply