वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक की शूटिंग रुक गई, इस वजह से बर्बाद हुआ सेट

15 दिन के लिए रुक गई वरुण-आलिया की कलंक की शूटिंग, ये है कारण

15 दिन के लिए रुक गई वरुण-आलिया की कलंक की शूटिंग, ये है कारण

डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर काफी उत्साहित हैं । हालाँकि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। फिलहाल इन सभी स्टार्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर आयी है। जी हां, खराब मौसम के चलते जोरों की बारिश ने फिल्म के सेट को बर्बाद कर दिया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग करना मुमकिन नहीं है। दरअसल मुंबई में हुई भारी बारिश की वजह से फिल्म के सेट को नुकसान हो गया और अब शूटिंग को कुछ समय के लिए टालना पड़ा है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की बारिश की वजह से फिल्म के सेट का कुछ हिस्सा टूट गया था। जिसकी वजह से ‘कलंक’ की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

दरअसल इन दिनों इस फिल्‍म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही थी, लेकिन भारी बारिश के चलते शूटिंग बीच में ही अटक गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के चित्रकूट मैदान पर बना यह सेट बारिश के चलते 25 जुलाई को पूरी तरह गिर गया और इसके चलते शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। सेट के गिरने से फिल्‍म की शूटिंग अगले 15 दिनों तक शुरू नहीं हो सकती।

खबर के अनुसार टीम को 31 जुलाई से 20 दिन के शेड्यूल की शूटिंग शुरू करनी थी।अब लगभग 2 हफ्तों तक शूटिंग नहीं हो सकती और इसके चलते सभी एक्‍टर्स की डेट्स पर फिर से काम करना होगा। बता दें कि सिर्फ सेट ही नहीं बल्कि फिल्‍म के एक्‍टर्स भी इसकी शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं। पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान जहां वरुण और आलिया दोनों घायल हो चुक हैं तो वहीं एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर इस फिल्‍म के लिए एक एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट करते हुए घायल हो चुके हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस हादसे से पहले ही टीम का कुछ हिस्सा शूट कर लिया गया था  फिलहाल फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है |अमृता महल द्वारा डिजाइन किए गए इस सेट का जल्द ही पुनर्निर्माण किया जाएगा | इस एपिक ड्रामा को 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है | ‘कलंक’ को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा | अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे |

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.