वरुण-नताशा की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने! बॉलीवुड के ये बड़े सितारें होंगे शामिल

वरुण धवन 24 जनवरी को अलीबाग में अपनी बचपन की साथी और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक छोटा सा शादी समारोह करने जा रहे हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है। वरुण धवन 24 जनवरी को अलीबाग में अपनी बचपन की साथी और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक छोटा सा शादी समारोह करने जा रहे हैं। कोरोना काल को देखते हुए उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी तो नहीं होने जा रही है, लेकिन शादी में कुछ खास मेहमानों को बुलाने की तैयारी है।

वरुण धवन की शादी के गेस्ट की लिस्ट को लेकर बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के तीन खान में से सलमान (Salman khan) और शाहरुख (Shahrukh Khan) को वरुण की शादी में देखा जा सकता है। सलमान खान संग तो वरुण की फैमिली का हमेशा से अच्छा रिलेशन रहा है।

इसी के साथ ही बताया जा रहा है कि मेहमानों की लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), जैकलीन फर्नांडिस का नाम शामिल है। वरुण ने जैकलीन संग तो जुड़वां और ढिशूम जैसी फिल्में की हैं। वहीं कैटरीना संग उनकी बढ़िया बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

वरुण-नताशा की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में शाहरुख़, सलमान और कैटरीना के अलावा डायरेक्टर करण जौहर, अर्जुन कपूर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, ऋद्धा कपूर, आलिया भट्ट को भी न्योता दिया गया है। इनमें से ज्यादातर वो सेलेब्स शामिल हैं जिनके साथ वरुण काम कर चुके हैं।

Varun Dhawan And Natasha Dalal Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की शानदार तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.