फोटोग्राफर्स संग मस्ती करते नजर आए वरुण धवन! बोले- ‘नताशा को धीरे बुलाओ वो डर जाएगी’

शादी के वरुण और नताशा से मिले। इस दौरान फोटोग्राफर उत्साहित हो गए और उन्हें शादी की मुबारकबाद देने लगे। कुछ ने नताशा का नाम लेकर उन्हें कैमरा की तरफ देखने को कहा, तो कुछ ने शादी मुबारक चिल्लाने लगे। जिस पर वरुण ने कहा आराम से, आराम से...डर जाएगी बेचारी। उनकी बात पर पैपराजी समेत नताशा भी हंस पड़ीं।

वरुण धवन और नताशा दलाल (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़े ने अलीबाग के बीच रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में कपल ने सात फेरे लिए। वरुण धवन में शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। वरुण के चाहने वाले उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। शादी के बाद वरुण और नताशा पैपराजी से मिले।

शादी के वरुण और नताशा से मिले। इस दौरान फोटोग्राफर उत्साहित हो गए और उन्हें शादी की मुबारकबाद देने लगे। कुछ ने नताशा का नाम लेकर उन्हें कैमरा की तरफ देखने को कहा, तो कुछ ने शादी मुबारक चिल्लाने लगे। जिस पर वरुण ने कहा आराम से, आराम से…डर जाएगी बेचारी। उनकी बात पर पैपराजी समेत नताशा भी हंस पड़ीं।

बता दें कि वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर भी अपनी शादी का ऐलान करते हुए फोटोज शेयर कर दी हैं। उन्होंने दो फोटोज शेयर की हैं। एक में वरुण और नताशा शादी के मंडप में बैठे हंस रहे हैं और दूसरी में दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ”जिंदगीभर का प्यार आज मुकम्मल हो गया।”

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में परिवार समेत करीबी दोस्त शामिल हुए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री से शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, एक्टर और डायरेक्टर कुणाल कोहली पहुंचे। वरुण की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन, देखें- शादी की पहली तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.