पहली बार साथ आएंगे वरुण धवन-रणवीर सिंह, इस फिल्म के रीलोडेड वर्जन में दिखेगी ‘अमर-प्रेम’ की जोड़ी!

साल 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना अपना' उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। अब उसका रीलोडेड वर्जन बनाने की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन और रणवीर सिंह एक साथ नजर आ सकते हैं।

वरुण धवन और रणवीर सिंह 'अंदाज अपना अपना' फिल्म के रीलोडेड वर्जन में नजर आएंगे! (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 1994 में आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान खान और आमिर खान का ‘अमर-प्रेम’ वाला अंदाज आज भी लोगों को गुदगुदाने के लिए काफी है। कई फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का रीमेक और सीक्वल बनाने की बात कही, लेकिन सभी खबरें वक्त के साथ गायब हो गईं। अब एक बार फिर इस फिल्म के रीलोडेड वर्जन को बनाने की बात कही जा रही है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में अमर और प्रेम का किरदार निभाने के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है।

इस साल ‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म के 25 साल पूरे होने पर इसके रीलोडेड वर्जन को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। विनय और प्रीति सिन्हा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में अमर और प्रेम के रोल के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। पुरानी फिल्म के इस रीलोडेड वर्जन की कहानी और किरदारों की भूमिका बिल्कुल अलग होगी।

रीमेक या सीक्वल नहीं होगी यह फिल्म

बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर्स विनय और प्रीति सिन्हा फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं, लेकिन यह पुरानी फिल्म की रीमेक या सीक्वल नहीं होगी और इस फिल्म को राजकुमार संतोषी भी डायरेक्ट नहीं करेंगे। फिल्म को लेकर घोषणा से पहले निर्माता सभी तैयारी पूरी कर लेना चाहते हैं। फिल्म में लीड रोल के लिए वरुण और रणवीर को लेने के बारे में इसलिए सोचा जा रहा है क्योंकि वह ऑफस्क्रीन भी अच्छे दोस्त हैं और फिल्म को उनकी इसी बॉन्डिंग का फायदा मिलेगा।

राजकुमार संतोषी थे ‘अंदाज अपना अपना’ के निर्देशक

बताते चलें कि साल 1994 में आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान, आमिर के अलावा करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शक्ति कपूर, परेश रावल मुख्य किरदारों में थे। राजकुमार संतोषी फिल्म के निर्देशक थे। विनय सिन्हा फिल्म के प्रोड्यूसर थे। पीयूष चांगड़े ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी। फिल्म में सलमान खान और आमिर खान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हालांकि इस फिल्म के बाद दोनों एक साथ फिर कभी किसी फिल्म में नहीं दिखे।

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

देखें वरुण धवन और रणवीर सिंह की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।