Coolie No.1: वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म में इस किरदार की हुई नई एंट्री, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) की शूटिंग से वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन का परिचय करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

कॉमेडियन रजत रवैल के साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (फोटो-इंस्टाग्राम)

जब से हमें ये पता चला है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) से एक साथ आ रहे हैं तब से हम तो अपनी एक्ससाइटमेंट को पकड़ के बैठे हैं। कभी तो इस फिल्म का पोस्टर, तो कभी वरुण को कुली-कुली चिल्लाते हुए सारा की मदहोश करने वाली आवाज। जैसा की हम सभी जानते है की इस फिल्म की शूटिंग इस समय थाईलैंड में चल रही है। इस फिल्म के शूटिंग सेट से आए दिन किसी ना किसी तरह की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आते रहते हैं। वहीं हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मजाकिया अंदाज में अपने फैंस को अपने किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप से मिलवा रहे थे।

वहीं हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन को सबसे मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में त्सुनामी सिंह (Tsunami Singh) वाले रजत रवैल (Rajat Rawail) है। जो कि वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा 2 में भी नजर आ चुके हैं।

पहले आप ये वीडियो देखिए…

वहीं वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह रजत रवैल के साथ एक सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शेयर की हुई तस्वीर में आप देख सकते है कि वरुण धवन एक एक काले रंग की सैंडो में नजर आ रहे हैं जबकि रजत को एक सफेद और नीले रंग के टीज़ में देखा जा सकता है। एक-दूसरे के साथ पोज़ देते हुए दोनों कलाकार काफी खुश लग रहे हैं।

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, वर्किंग विद माई फेव @rajatrawail। वहीं आपको बता दें फिल्म में वरुण धवन-सारा अली खान के पिता को खुश करने के लिए कुली बनने का नाटक करेंगे। फिल्म में परेश रावल होशियार चंद की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। कुली नंबर 1 को 1 मई, 2020 को सिल्वर पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी का तड़का लगाएंगे जॉनी लीवर, वरुण धवन-सारा अली खान के बीच कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

जब वरुण धवन बने गोविंदा जमकर फोड़ी दही-हांड़ी…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।