वरुण धवन-सारा अली खान ने बैंकॉक में शुरू की कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी जल्द ही कुली नंबर 1 (Coolie No. 1 Remake) के रीमेक में दिखेगी। इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है। इसके सेट से कुछ तस्वीरें भी आईं हैं।

वरुण धवन और सारा अली खान(फोटो:ट्विटर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1 Remake) के रीमेक में देखने मिलेगी। इन दोनों ने इसकी शूटिंग बैंकॉक में आज से शुरू कर दी है। फिल्म के राइटर फरहाद सामजी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कुछ वक्त पहले उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें फरहाद अपने बाजू पर कुली नंबर 1 का बैज लगाए नजर आए थे।

हाल ही में बैंकॉक से कुछ तस्वीरें आईं हैं जिसमें इसके सेट की झलक मिली है। खबरों की मानें, तो वरुण धवन (Varun Dhawan Movies) अपने पिता डेविड धवन के साथ बैकॉक पहुंचे हैं। ये पहली बार है जब वरुण और सारा स्क्रीनस्पेस शेयर करेंगे। ये फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी 1995 में गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। इसके रीमेक को भी डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। डेविड धवन इस फिल्म के जरिए लगभग 25 साल बाद फिर से फिल्ममेकर वाशु भगनानी के साथ काम कर रहे हैं।

देखिए ये तस्वीरें…

 

गौरतलब हो कि सारा अली खान और वरुण धवन ने भी कुछ वक्त पहले कुली नंबर 1 की जर्सी पहने हुए वीडियो शेयर किया था। इसमें उनका काफी क्यूट और कूल अंदाज दिखा था। बात करें फिल्म के बाकी स्टारकास्ट की, तो इसके रीमेक में कादर खान की जगह परेश रावल नजर आएंगे जोकि सारा के पिता का किरदार निभाएंगे। खबरों की मानें, तो बैंकॉक में 20 दिन की शूटिंग के बाद वरुण धवन और सारा अली खान (Varun Dhawan Sara Ali Khan Films) गोवा में अगले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे।

बताते चलें कि इस फिल्म के अलावा, वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3 में नजर आएंगे। ये फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी होगी। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है। वहीं, सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के सीक्वल में दिखेंगी। इसके सेट से कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुए थे जिनमें इन दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आई थी

OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे…

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।