वरुण धवन ने की ‘बवाल’ के अगले शेड्यूल की घोषणा, वीडियो में दिखा एकटर का काइंड बिहेवियर

फिल्म 'बवाल' के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala )ने वरुण धवन का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में वरूण बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते दिख रहे हैं। वीडियो में वरुण कहते नजर आ रहे है की बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरुआत के लिए ...

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) की शूटिंग में बीजी हैं। दोनो लगातार अपने शूटिंग शेड्यूल के पूरे होने की खबर फैंस के साथ  शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने नए शेड्यूल की जानकारी देते नजर आ रहे है।

Varun Dhawan with Janhvi Kapoor

वरुण धवन ने दी जानकारी

दरअसल, फिल्म ‘बवाल’ के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala ) ने वरुण धवन का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में वरूण बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते दिख रहे हैं। वीडियो में वरुण कहते नजर आ रहे हैं  कि बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरुआत के लिए वारसॉ के लिए रवाना होने जा रही हैं। इस वीडियो में जैसे ही वरुण ट्रेन पर चढ़ते हैं, वो एक बूढ़े जोड़े के सामने झुकते हुए नजर आते हैं  और अपने एक फैन से हाथ भी मिलाते है। वरुण धवन  का यह काइंड बिहेवियर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस साजिद नाडियाडवाला के इस विडियो पर वरुण धवन की जमकर तारीफें कर रहे है।

पहली बार साथ नजर आयेंगे जाह्नवी कपूर और वरुण धवन

बता दें की फिल्म ‘बवाल मे पहली बार जाह्नवी कपूर के साथ वरुण धवन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म में दोनों का क्या किरदार होगा, इसकी कहानी क्या होगी और इनके अलावा कौन से और सितारे इस फिल्म से जुड़ रहे हैं इन सभ की जानकारी मिलनी अभी बाकी है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का पहले ही सामने आ चुकी है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक नितेश तिवारी और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं।

Varun Dhawan with Janhvi Kapoor

वरुण और जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट        

वर्कफ्रंट की बात करें वरुण धवन हाल ही में राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए। इसके अलावा एक्टर ‘भेड़िया’ में भी दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में होंगी। वही  जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जैरी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘मिली’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं