वरुण धवन-अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ को मिली बड़ी कामयाबी, इंटरनेशनल स्टेज पर बिखेरेगी अपना जलवा

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म 'सुई धागा(Sui Dhaaga)' फिल्म को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। ये फिल्म शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Shanghai International Film Festival) की कम्पेटिशिन कैटेगरी के लिए सेलेक्ट हो गई है।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा 'सुई धागा' पोस्टर में (फोटो: इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म ‘सुई धागा’ में पिछले साल साथ नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर अपना छाप छोड़ने पर सफल होने के बाद अपने नाम एक बड़ी कामयाबी दर्ज करा ली है। ये फिल्म द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक में शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Shanghai International Film Festival) की कम्पेटिशिन कैटेगरी के लिए सेलेक्ट हो गई है। ये ऐसी एकमात्र हिंदी फिल्म है, जो इस कैटेगरी में चुनी गई है।

सुई धागा (Sui Dhaaga)’ फिल्म एक ऐसे लड़के और उसकी पत्नी की कहानी थी, जो अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का ख्वाब देखते हैं। इसके लिए वो काफी मेहनत करते हैं। इस बीच वो किन परेशानियों से गुजरते हैं और क्या उनका ये सपना पूरा होता है इस फिल्म में ये कहानी दिखाई गई है। इसमें वरुण धवन मर्जी और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Look) ममता के किरदार में नजर आईं थी। ये जोड़ी पहली बार इस फिल्म में बड़े पर्दे पर दिखी थी। इस कामयाबी को लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan Movies) ने खुशी जताते हुए कहा-

ये फिल्म काफी दिल से बनाई गई है। इसमें वर्किंग क्लास की कहानी दिखाई गई है कि कैसे वो अपने स्वाभिमान और इज्जत के लिए लोगों से लड़ता है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म इस फेस्टिवल में लोगों का दिल जीतने में कामयाब होगी। इस फिल्म फेस्टिवल में लोग इस मेड इन इंडिया फिल्म को यकीनन पसंद करेंगे।’

वहीं, अनुष्का शर्मा ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि ये इंसान के अनोखे कहानी की जीत है। इसके स्टारकास्ट के साथ ही इसके प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने इस पर खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं इस शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस का रिस्पॉन्स देखने के लिए बेताब हूं।’ आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत आज से होगी। यकीनन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक गर्व की बात है। आपका इसके बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब करेंगे शादी…

वीडियो में देखिए अनुष्का शर्मा की नेट वर्थ और लाइफस्टाइल…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।